scriptमहिला की भीड़ में दबने से मौत, पुलिस बोली मिर्गी आने से गिरी | Due to the pressures of a woman in the crowd | Patrika News
भरतपुर

महिला की भीड़ में दबने से मौत, पुलिस बोली मिर्गी आने से गिरी

गंगा मंदिर स्थित सेढ़ का मढ़ मंदिर पर सोमवार को शीतला माता पूजन के लिए गई एक महिला भीड़ में धक्का लगने से गिर गई।

भरतपुरMar 26, 2019 / 11:51 am

rohit sharma

bharatpur

mandir

भरतपुर. गंगा मंदिर स्थित सेढ़ का मढ़ मंदिर पर सोमवार को शीतला माता पूजन के लिए गई एक महिला भीड़ में धक्का लगने से गिर गई। बताया जा रहा है कि महिला के ऊपर से पूजन करने आई कुछ महिलाएं रौंदते हुए निकल गई। हादसे के समय महिला का पुत्र बाहर गली में खड़ा था, सूचना पर वह मौके पर पहुंचा और मां को निजी अस्पताल में ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार में जिला प्रशासन के खिलाफ खासा आक्रोश दिखा। मृतका के पुत्र ने प्रशासन को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उधर, पुलिस का कहना है कि महिला बीमार थी और उसे मिर्गी का दौरा आया था, जिस पर वह गिर पड़ी थी।

कोतवाली थाना क्षेत्र की कोडियान मोहल्ला निवासी मिथलेश पत्नी स्व.ओमप्रकाश अग्रवाल सुबह करीब 8 बजे अपने पुत्र दीपक के साथ गंगा मंदिर के पास सेढ़ का मढ़ मंदिर पर शीतला माता पूजन के लिए गई थी। मिथलेश गली के अंदर चली गई जबकि पुत्र बाहर इतंजार करने लगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान हल्ला हुआ कि कोई महिला गिर पड़ी है और उसके ऊपर से दूसरी महिलाएं निकल गईं। शोर सुनकर वह अंदर पहुंचा तो दीपक की मां जमीन पर गंभीर हाल में पड़ी थी। वह रिक्शा से उन्हें तुरंत बीनारायण गेट निजी अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पुत्र दीपक हक्क-बक्क रह गया। उसने बाद में परिजनों को जानकारी दी। घटना को लेकर दीपक में प्रशासन के रवैये को लेकर खासी नाराजगी दिखी। उसका कहना है कि हर साल शीतला माता पूजन होता है, उसके बाद भी व्यवस्था के तौर पर मात्र दो पुलिसकर्मी तैनात किए गए। उसका कहनाथा कि हादसे के बाद किसी पुलिस और प्रशासन ने जानकारी लेना तक मुनासिब नहीं समझा। उधर, मामले में पुलिस ने सफाई दी कि महिला बीमार थी और उसे अचानक मिर्गी का दौरा आ गया था। जिससे वह गिर पड़ी थी। ड्यूटी पर मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने उसे उठाया था और पुत्र के आने पर रिक्शा करवा कर उसे अस्पताल भिजवाया था।

Home / Bharatpur / महिला की भीड़ में दबने से मौत, पुलिस बोली मिर्गी आने से गिरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो