scriptपरिजन घर पहुंचे तो दंग रह गए, घर में बिखरा पड़ा था सामान | family was scared when the family reached the house | Patrika News
भरतपुर

परिजन घर पहुंचे तो दंग रह गए, घर में बिखरा पड़ा था सामान

कस्बे की न्यू बागढ कालौनी स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोर सामान पार कर ले गए। घटना के दौरान मकान मालिक उदयपुर आया हुआ था।

भरतपुरMar 09, 2017 / 10:43 pm

rohit sharma

कस्बे की न्यू बागढ कालौनी स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोर सामान पार कर ले गए। घटना के दौरान मकान मालिक उदयपुर आया हुआ था।

वहीं, चोरों ने मकान में रहने वाले एक किराएदार के कमरे का ताला तोड़कर कुछ कागजात पार किया जाना सामने आया है। ईधर, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की ओर से मकान मालिक के आने के बाद चोरी गए सामान के बारे में जानकारी होने की बात कही जा रही है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार को न्यू बागढ कालौनी निवासी मानसिंह चाहर के मकान के दरवाजे खुले देखकर फोन के जरिए सूचना दी। इस दौरान मलिक का उदयपुर में रहने जानकारी मिली।

इसके बाद मकान में किराए पर रहने वाला डॉ. मंगलराम मौके पर पहुंचा तो उसे भी अपने कमरे का ताला टूटा मिला और कमरे में रखे कुछ कागजात गायब मिले।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयान करते हुए मकान मालिक से संपर्क कर चोरी गए सामान की जानकारी मांगी, जिस पर मालिक ने यहां आने के बाद ही स्पष्ट जानकारी दिए जाने की बात कही। पुलिस ने मामले पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो