scriptएसडीएम कार्यालय में खड़ी 2 कारों में लगी आग, तीसरी गाड़ी बची | Fire in 2 cars parked in SDM office, third car left | Patrika News
भरतपुर

एसडीएम कार्यालय में खड़ी 2 कारों में लगी आग, तीसरी गाड़ी बची

कामां कस्बे में पुलिस उपाधीक्षक व उपखण्ड कार्यालय परिसर में खड़ी दो कारों में अचानक आग लग गई। आग से यहां लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

भरतपुरMay 20, 2022 / 08:47 pm

rohit sharma

एसडीएम कार्यालय में खड़ी 2 कारों में लगी आग, तीसरी गाड़ी बची

एसडीएम कार्यालय में खड़ी 2 कारों में लगी आग, तीसरी गाड़ी बची

भरतपुर. कामां कस्बे में पुलिस उपाधीक्षक व उपखण्ड कार्यालय परिसर में खड़ी दो कारों में अचानक आग लग गई। आग से यहां लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन काबू नहीं पा सके। देखते-देखते दोनों कार जलकर राख हो गई। जबकि इन कारों के बगल में खड़ी एक कार को तुरंत हटा लेने से वह चपेट में आने से बच गई। उपखण्ड कार्यालय परिसर में कस्बां निवासी प्रदीप लोहिया पुत्र गोवर्धन लोहिया व आशा शानी पत्नी ईश्वरी प्रसाद लोहिया सहित अन्य एक व्यक्ति की कार खड़ी हुई थी। आशंका है कि गर्मी के चलते प्रदीप लोहिया व आशा रानी की दोनो कारों में आग लग गई। जिससे अफरा तफरी मच गई। आग पर काबू पाने के लिए लोग पानी के लिए इधर उधर भटकते रहे। कुछ युवकों ने मिट्टी व नाले का पानी बाल्टियों में भरकर आग पर डालकर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन कोई दमकल नहीं पहुंची। कुछ ही देर में दोनों कार जलकर राख हो गई। वहीं, खड़ी तीसरी बाइक को मौके से हटा लिया। उधर, मौके पर दमकल गाड़ी नहीं पहुंचने से लोगों ने नाराजगी जताई।

धोखाधड़ी करने का आरोपी गिरफ्तार

नदबई पुलिस ने कूट रचित तरीके से फर्जकारी कर बैंक से रुपए निकालने के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी पंजाब सिंह ने बताया कि गांव सांतरूक निवासी सोनिया कुमारी पत्नी महेश सिंह जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसके पति महेश ने परसवारा पर सिद्धिविनायक समिति के नाम से संस्था खोल रखी है। संस्था में महेश सचिव तथा देवेंद्र पुत्र केशव सिंह निवासी दयावली उपाध्यक्ष के पद पर था। कार्यालय में वह भी आया जाया करती थी। वहीं से 25 मार्च को उनके दो चेक तथा सौ रुपए का एक खाली स्टांप गुम होने की जानकारी के बाद महेश ने थाने पर 9 अप्रेल को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। उक्त मामले में आरोपी ने ब्लैंक चेक में 10 लाख भरकर पीएनबी शाखा लखनपुर पर जमा कराने तथा राशि नहीं होने पर चेक बाउंस होने तथा दूसरे चेक को आरोपियों द्वारा अपने पास छुपा कर रखने की शिकायत पर पुलिस ने देवेन्द्र के भाई रविंद्र सिंह पुत्र केशव सिंह जाट निवासी दयावली को गिरफ्तार किया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aziy7

Home / Bharatpur / एसडीएम कार्यालय में खड़ी 2 कारों में लगी आग, तीसरी गाड़ी बची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो