scriptपुलिस और तस्करों में मुठभेड़, गोवंश लदे पांच वाहन छोड़ भागे, जब्त वाहनों से 49 गोवंश कराए मुक्त | Firing between police and cow smugglers in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

पुलिस और तस्करों में मुठभेड़, गोवंश लदे पांच वाहन छोड़ भागे, जब्त वाहनों से 49 गोवंश कराए मुक्त

चोरी-छिपे वाहनों में गोवंश लेकर हरियाणा जा रहे तस्करों ने मंगलवार रात घिरने पर खोह थाना पुलिस पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ के बाद तस्कर वाहनों को छोड़कर भाग निकले।

भरतपुरMar 04, 2020 / 07:07 pm

Kamlesh Sharma

पुलिस और तस्करों में मुठभेड़, गोवंश लदे पांच वाहन छोड़ भागे, जब्त वाहनों से 49 गोवंश कराए मुक्त
भरतपुर/डीग। चोरी-छिपे वाहनों में गोवंश लेकर हरियाणा जा रहे तस्करों ने मंगलवार रात घिरने पर खोह थाना पुलिस पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ के बाद तस्कर वाहनों को छोड़कर भाग निकले। खोह पुलिस ने मौके से पांच वाहनों में से निर्दयतापूर्ण तरीके से बंधे मिले 49 गोवंशों को मुक्त कराया। साथ ही इन वाहनों से 72 लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद की है। उधर, भागे तस्करों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि डीग की तरफ से 8-10 गाडिय़ों में गोतस्कर गोवंश को गोकशी के लिए खोह इलाके से हरियाणा लेकर जा रहे हैं।

सूचना पर खोह थाना प्रभारी प्रेम भास्कर ने पांच टीम गठित कर अलग-अलग प्वाइंटों पर तैनात किया। थाना प्रभारी मय जाब्ते डब्बर तिराहे पर पहुंच नाकाबंदी की। इस दौरान एक संदिग्ध गाड़ी तेज गति से डीग की तरफ से आती दिखी।
पुलिस ने उसे रोकने का इशारा दिया, जिस पर तस्करों ने पुलिस ने फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस दल ने भी फायरिंग की। स्वयं को घिरता देख तस्कर गाड़ी को छोड़कर सरसों के खेत में भाग निकले।
इसी तरह अन्य प्वाइंटों से नाकाबंदी के दौरान चार अन्य वाहनों को जब्त किया जबकि तस्कर भाग निकले। पुलिस ने मुक्त कराए 49 गोवंश को जरखोड़ गोशाला छुड़वाया है। पुलिस ने फरार गोतस्करों के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो