scriptऑनलाइन पर बिहार रजिस्टे्रशन नम्बर की गाड़ी की फोटो दिखा ठगी करने वाला पकड़ा | Fraudster arrested | Patrika News
भरतपुर

ऑनलाइन पर बिहार रजिस्टे्रशन नम्बर की गाड़ी की फोटो दिखा ठगी करने वाला पकड़ा

डीग थाना पुलिस ने करीब एक साल पहले ऑनलाइन पर गाड़ी का विज्ञापन देकर बिहार निवासी लोगों को इलाके के भीलमका के पास जंगलों में अन्य साथियों के लूट की वारदात को अंजाम देने के दो मामलों में फरार चल रहे आरोपी जब्बी उर्फ जाविद निवासी भीलमका को गिरफ्तार किया है।

भरतपुरOct 20, 2019 / 11:18 pm

rohit sharma

ऑनलाइन पर बिहार रजिस्टे्रशन नम्बर की गाड़ी की फोटो दिखा ठगी करने वाला पकड़ा

ऑनलाइन पर बिहार रजिस्टे्रशन नम्बर की गाड़ी की फोटो दिखा ठगी करने वाला पकड़ा

भरतपुर. डीग थाना पुलिस ने करीब एक साल पहले ऑनलाइन पर गाड़ी का विज्ञापन देकर बिहार निवासी लोगों को इलाके के भीलमका के पास जंगलों में अन्य साथियों के लूट की वारदात को अंजाम देने के दो मामलों में फरार चल रहे आरोपी जब्बी उर्फ जाविद निवासी भीलमका को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से अवैध देशी कट्टा व चार जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी थाने के टॉप दस की सूची में शामिल था। आरोपी बिहार रजिस्ट्रेशन नम्बर की गाड़ी ऑनलाइन पर दिखा लोगों को फंसता था।

थाना प्रभारी गणपतराम ने बताया कि गत 1 नवम्बर 2018 को अमित कुमार भूमिहार निवासी कनघवा थाना हरसिडी जिला मोतिहारी (बिहार) ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसके मोबाइल पर ऑनलाइन एप में स्कार्पियो गाड़ी का फोटो डला था। बातचीत करने पर वह 31 अक्टूबर की सुबह अपने साथियों के साथ डीग पहुंचे। कामां रोड पर रेलवे फाटक के पास एक बिना नम्बरी बाइक पर दो युवक मिले, जिन्होंने उनकी गाड़ी रुकवा ली। पास में घर बताकर गाड़ी खड़ी करवा कर उनके पीछे चल दिए। करीब 6 किलोमीटर चलकर एक गांव से आगे जंगल में उन्होंने गाड़ी की चाबी खींच ली एवं 7-8 लोग झाडिय़ों से निकलकर कट्टा व लाठी लेकर आ गए और मारपीट शुरू कर दी। उनसे करीब 5.50 लाख रुपए व 9 मोबाइल, सोने की चेन, एटीएम आदि लूटर कर एक कच्चे रोड पर छोड़ कर भाग गए। इसी तरह गत 12 नवम्बर 2018 को साबिर अली हाल निवासी अबुल फजल इनक्लेव पार्ट 2 थाना जामिया नगर नई दिल्ली मूल निवासी बिहार ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
इसमें बताया कि साइट पर बिहार नम्बर ऑनलाइन गाड़ी देखी, जिसकी कीमत 6.50 लाख रुपए थे। वह दोस्तों के साथ टैक्सी से भरतपुर आया ओर उसके बाद वह लोग उन्हें अपने साथ भरतपुर से डीग ले आए। ये आपस में परवेज, जब्बार, आसिफ, जसीम नाम से बोल रहे थे। घटना 26 अक्टूबर की दोपहर की है। इन लोगों ने ऑनलाइन पर राहुल शर्मा बताया। इन लोगों ने मारपीट कर 3.20 लाख रुपए व एक सोने का लॉकेट, 5 मोबाइल फोन आदि सामान लूट लिए। बाद में बदमाश उसे व दोस्तों को जंगल में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी जब्बी उर्फ जाबिद एक साल से फरार चल रहा है। आरोपी से पूछताछ जारी है, जिसमें कई और वारदातें खुलने की संभावना है।

Home / Bharatpur / ऑनलाइन पर बिहार रजिस्टे्रशन नम्बर की गाड़ी की फोटो दिखा ठगी करने वाला पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो