scriptचुनावी सभा में गरजे अमित शाह, बोले- रामभक्तों पर गोली चलवाने और मंदिर बनवाने वालों के बीच यह चुनाव | Amit Shah roar in election meeting said election is between those who opened fire on Ram devotees and those who built temples | Patrika News
कासगंज

चुनावी सभा में गरजे अमित शाह, बोले- रामभक्तों पर गोली चलवाने और मंदिर बनवाने वालों के बीच यह चुनाव

Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी चुनावी जनसभा में राम मंदिर का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे, अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव को निमंत्रण दिया गया मगर कोई वहां नहीं गया।

कासगंजApr 29, 2024 / 08:43 am

Sanjana Singh

Amit Shah

Amit Shah

Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे को सालों तक लटकाए रखने के लिए कांग्रेस-सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “जनता को कारसेवकों पर गोलियां चलवाने वालों और राम मंदिर बनवाने बालों में से किसी एक को चुनना होगा।”

‘राहुल- अखिलेश ने राम मंदिर के मुद्दे को लटका कर रखा’

शाह ने एटा, मैनपुरी के किशनी और कासगंज में आयोजित जनसभा में कहा, “दो खेमे हैं, एक खेमा राम भक्तों पर गोली चलवाने वालों का है और दूसरा खेमा राम मंदिर बनवाने वालों का कांग्रेस पार्टी। राहुल बाबा और अखिलेश यादव की पार्टियों ने 70 साल तक राम मंदिर के मुद्दे को लटका कर और भटका कर रखा। यूपी वालों आप लोगों ने पीएम मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया और पीएम मोदी ने पांच अगस्त 2020 को भूमि पूजन किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा करके जय श्रीराम कर दिया।” 
यह भी पढ़ें

सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के बचाव में उतरे अखिलेश यादव, बोले- पुलिस के दम पर वोट छीनती है भाजपा

प्राण प्रतिष्ठा में न जाने को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलने पर भी समारोह में न जाने पर उन्होंने कहा, “राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव को निमंत्रण दिया गया, मगर कोई वहां नहीं गया। अब यह आपको तय करना है कि कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले सपा को वोट देना है या राम मंदिर बनाने के लिए अपनी सरकार में कुर्बान करने वाली भाजपा और नरेंद्र मोदी को वोट देना है।”

Home / Kasganj / चुनावी सभा में गरजे अमित शाह, बोले- रामभक्तों पर गोली चलवाने और मंदिर बनवाने वालों के बीच यह चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो