scriptहैड कांस्टेबल ने चालक से मांगी रिश्वत, धरने पर बैठी विधायक | -भरतपुर जिले के बयाना विधायक का है निजी चालक, मारपीट का भी आरोप, लाइन हाजिर | Patrika News
भरतपुर

हैड कांस्टेबल ने चालक से मांगी रिश्वत, धरने पर बैठी विधायक

-भरतपुर जिले के बयाना विधायक का है निजी चालक, मारपीट का भी आरोप, लाइन हाजिर

भरतपुरMay 31, 2024 / 07:37 pm

Meghshyam Parashar

जिले के बयाना की विधायक डॉ. रितु बनावत के गाड़ी के निजी चालक के साथ पुलिस कोतवाली में शुक्रवार को हैड कांस्टेबल के मारपीट करने व रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। सूचना पर विधायक समर्थकों के साथ पुलिस कोतवाली पहुंची और धरने पर बैठ गईं। उन्होंने आरोपी पुलिस कर्मी को निलंबित करने की मांग रखी। सूचना पर एडिशनल एसपी बृजेन्द्रसिंह भाटी, सीओ अमरसिंह मीणा, पुलिस कोतवाली प्रभावी बाबूलाल गुर्जर ने समझाइश की, लेकिन विधायक निलंबन की मांग पूरी होने तक कोई भी बात मानने से इंकार कर दिया। एडिशनल एसडी बृजेन्द्र भाटी ने हैड कांस्टेबल को लाइन हााजिर कर भरतपुर पुलिस लाइन के लिए रवाना करने के आदेश दिए। इसके बाद विधायक और उनके समर्थक धरने से उठे। हैड कांस्टेबल के माफी मांगने पर विधायक ने निलंबन की मांग छोड़ी।
विधायक डॉ. रितु बनावत ने बताया कि उनकी गाड़ी का निजी चालक धर्मेंद्र अपने साले के वेरिफिफेशन के लिए पत्नी के साथ पुलिस कोतवाली बयाना पहुंचा। जहां हैड कांस्टेबल राजेन्द्र ने उससे अभ्रदता करते हुए मारपीट कर थाने में बैठा लिया। इसके बाद चालक धर्मेन्द्र की पत्नी ने विधायक को सूचना दी। इस पर विधायक समर्थको के साथ पुलिस कोतवाली पर धरने पर बैठ गई। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रिसी बंसल, निरंजनसिंह सूपा, प्रीतमसिंह सूपा, पार्षद कमल आर्य, मुरली मोहन एडवोकेट, डॉ. शैलेन्द्र गुर्जर, संदीप आर्य, रमन धाकड़, गुमानसिंह शेरगढ आदि उपस्थित रहे।
………………………..

इनका कहना है

-आरोपी पुलिस कर्मी राजेन्द्र ने माफी मांग ली है, फिलहाल उसे लाइन हाजिर किया है। भविष्य में ऐसी घटना न हो इसको लेकर एडिशनल एसपी ने आश्वस्त किया है।
डॉ. रितु बनावत, विधायक बयाना

………………………….

-विधायक के चालक से अभद्रता के मामले में हैड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया है। विधायक से माफीनामा हो गया है।

बृजेन्द्रसिंह भाटी, एडिशनल एसपी बयाना
…………………………..

-अभी मामले की जांच मुझे नहीं मिली है। पुलिसकर्मी और विधायक के गाड़ी चालक के बीच विवाद हुआ था। जांच मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

अमरसिंह मीणा, सीओ बयाना

फोटो कैप्श: बयाना. पुलिस कोतवाली परिसर में धरने पर बैठी विधायक व समझाइश करते एडिशनल एसपी।

Hindi News/ Bharatpur / हैड कांस्टेबल ने चालक से मांगी रिश्वत, धरने पर बैठी विधायक

ट्रेंडिंग वीडियो