scriptमहिलाओं से हैड कांस्टेबल ने नशे में किया दुव्र्यवहार, एसपी ने किया निलम्बित | Head constable misbehaved with women, SP suspended | Patrika News
भरतपुर

महिलाओं से हैड कांस्टेबल ने नशे में किया दुव्र्यवहार, एसपी ने किया निलम्बित

जमीनी विवाद मामले में दर्ज प्रकरण में सोमवार सुबह रूपवास थाने से एक हैड कांस्टेबल दो महिला समेत अन्य को पुलिस थाने ले आया और उनके साथ दुव्र्यवहार करने का आरोप है।

भरतपुरMay 16, 2022 / 09:49 pm

rohit sharma

महिलाओं से हैड कांस्टेबल ने नशे में किया दुव्र्यवहार, एसपी ने किया निलम्बित

महिलाओं से हैड कांस्टेबल ने नशे में किया दुव्र्यवहार, एसपी ने किया निलम्बित

भरतपुर. जमीनी विवाद मामले में दर्ज प्रकरण में सोमवार सुबह रूपवास थाने से एक हैड कांस्टेबल दो महिला समेत अन्य को पुलिस थाने ले आया और उनके साथ दुव्र्यवहार करने का आरोप है। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को दी और उसके नशे में होना बताया। जिस पर देर शाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएफ) राजेन्द्र वर्मा मौके पर पहुंचे और आरोपित हैड कांस्टेबल का मेडिकल कराने स्थानीय अस्पताल भेजा। मामले में रात जिला पुलिस अधीक्षक ने आरोपित हैड कांस्टेबल को निलम्बित कर दिया।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव नगला हवेली निवासी ने जमीनी विवाद को लेकर मामला दर्ज कराया था। वहीं, दूसरे पक्ष ने गत दिनों छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा दिया। मामले में जांच करते हुए हैड कांस्टेबल दिगम्बर सिंह बिना महिला पुलिसकर्मी के सोमवार सुबह करीब ११ बजे दो महिलाओं को थाने लेकर आ गया। आरोप है कि यहां पर उनके साथ बदसलूकी की। पीछे से थाने पहुंचे परिजनों को महिलाओं ने इसकी जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह को मामले में शिकायत की। परिजनों ने हैड कांस्टेबल नशे में होने का आरोप लगाया। शिकायत पर देर शाम एएसपी वर्मा थाने पहुंचे और आरोपित हैड कांस्टेबल का मेडिकल कराने थाने भिजवाया। यहां से लौटने पर वह गाली-गलौत करते नजर आया। एएसपी ने आरोपित हैड कांस्टेबल के बयान भी लिए हैं।
जानलेवा हमले में चार आरोपी गिरफ्तार

थाना उद्योगनगर पुलिस ने जान लेवा हमले के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गांव भवनपुरा निवासी निरंजन पुत्र लक्ष्मण ने गत २१ अप्रेल को गांव के ही करनसिह पुत्र नारायण सिंह बगैराह 5 जनों के खिलाफ उसकी व परिजनों के साथ फरसा से हमला कर गंम्भीर रूप से घायल कर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने नामजद आरोपी करनसिंह, सूरज सिंह उर्फ सोनू पुत्र नारायणसिंह, गब्बर सिंह व अर्जुनसिंह पुत्र शिवसिंह निवासी भवनपुरा को गिरफ्तार किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aui9p

Home / Bharatpur / महिलाओं से हैड कांस्टेबल ने नशे में किया दुव्र्यवहार, एसपी ने किया निलम्बित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो