scriptहेलमेट नहीं पहना होता तो मैं जिन्दा नहीं होता | I would not have been alive if I had not worn a helmet | Patrika News
भरतपुर

हेलमेट नहीं पहना होता तो मैं जिन्दा नहीं होता

ये खबर उन लोगों के लिए जो हेलमेट को एक तरह से बोझ मनाते हैं। आगरा-जयपुर मार्ग पर सेवर थाना अंतर्गत गांव जाट माडौली के पास मंगववार सुबह एक डंपर ने बाइक सवार में टक्कर मार दी और बाइक के नीचे गिरने पर डंपर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया।

भरतपुरOct 15, 2019 / 11:50 pm

rohit sharma

हेलमेट नहीं पहना होता तो मैं जिन्दा नहीं होता

हेलमेट नहीं पहना होता तो मैं जिन्दा नहीं होता

भरतपुर. ये खबर उन लोगों के लिए जो हेलमेट को एक तरह से बोझ मनाते हैं। आगरा-जयपुर मार्ग पर सेवर थाना अंतर्गत गांव जाट माडौली के पास मंगववार सुबह एक डंपर ने बाइक सवार में टक्कर मार दी और बाइक के नीचे गिरने पर डंपर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया। गनीमत ये रही कि हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन हेलमेट पहने होने से उसकी जान बच गई। हादसे देख राहगीर व वाहन चालक मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सेवर पुलिस ने घायल जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक ने उसके हाथ और पैर में गंभीर चोट बताई है। अस्पताल में उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह आज हेलमेट नहीं पहना होता हो, उसका जिन्दा बचना नामुमिन था, उसे हेलमेट ने बचा लिया।

बयाना थाने के गांव खेड़ली गडासिया निवासी चंदर पुत्र भंवर सिंह सुबह करीब 9.30 बजे से बाइक से भरतपुर आ रहा था। वह न्यायालय परिसर के बाहर चाय की थड़ी लगाता है। हाई-वे पर गांव जाट माडौली के पास पीछे मिट्टी लदे एक डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह टकरा कर डंपर के साइड की तरफ जा गिरा। डंपर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया। यह देख दूसरे वाहन घबरा गए और हादसा देख मौके पर पहुंचे। लेकिन इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हेलमेट पहने होने से गिरते समय उसे उसके सिर में चोट नहीं लगी, जिससे वह बच गया। सूचना पर सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तुरंत जिला अस्पताल ेलेकर पहुंची। चिकित्सक ने जांच में उसके पैर व हाथ समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट बताई। फ्रेक्चर होने पर उसे अस्पताल के हड्डी वार्ड में भर्ती कराया है। उधर, पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी।

भगवान का किया शुक्रिया


घायल चंदर ने बताया कि हेलमेट नहीं होता तो उसका बचना मुश्किल था, हेलमेट की वजह से सड़क पर गिरते समय वह बच गया। उसने भगवान को शुक्रिया अदा किया है। अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस का भी कहना था कि हादसा के बाद बाइक सवार देख अन्य लोग भी आश्चर्यचकित थे, ये केवल हेलमेट की वजह से हुआ है।

Home / Bharatpur / हेलमेट नहीं पहना होता तो मैं जिन्दा नहीं होता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो