scriptकिसी को कब्जी है तो उसके के लिए है चूर्ण, संभल जाए नहीं तो सुधारना पड़ेगा | If someone is constipated, then the powder is meant for him | Patrika News
भरतपुर

किसी को कब्जी है तो उसके के लिए है चूर्ण, संभल जाए नहीं तो सुधारना पड़ेगा

पुलिस अधीक्षक डॉ.अमनदीप सिंह कपूर ने गुरुवार को कार्यालय सभागार में पुलिस अधिकारियों की मैराथन बैठक ली। करीब आठ घंटे चली बैठक में पुलिस अधीक्षक ने लापरवाह थाना प्रभारियों की जमकर क्लास ली।

भरतपुरAug 13, 2020 / 08:48 pm

rohit sharma

किसी को कब्जी है तो उसके के लिए है चूर्ण, संभल जाए नहीं तो सुधारना पड़ेगा

किसी को कब्जी है तो उसके के लिए है चूर्ण, संभल जाए नहीं तो सुधारना पड़ेगा

भरतपुर. पुलिस अधीक्षक डॉ.अमनदीप सिंह कपूर ने गुरुवार को कार्यालय सभागार में पुलिस अधिकारियों की मैराथन बैठक ली। करीब आठ घंटे चली बैठक में पुलिस अधीक्षक ने लापरवाह थाना प्रभारियों की जमकर क्लास ली। एसपी ने साफ लहजे में समझा दिया कि जिनके पेट में कब्जी है तो उनके पास कायम चूर्ण मौजूद हैं। वह अपने काम के तरीके में सुधार कर ले नहीं तो फिर उन्हें अपने स्तर एक्शन लेना होगा। गौरतलब रहे कि एसपी ने हाल में पदभार संभालने के बाद जिले के थानों का निरीक्षण करने के बाद गुरुवार को दूसरी क्राइम मीटिंग ली है।
एसपी ने पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मुलजिमों का किसी भी सूरत में बचाव नहीं हो, जिससे पीडि़त परेशान हो। मुलजिमों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, जिससे कानून व्यवस्था की स्थिति को बेहतर किया जाए। उन्होंने कहा कि पीडि़त पक्ष के साथ बेहतर व्यवहार रखें, अगर किसी तरह की परेशान करने की शिकायत मिली तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। एसपी ने कहा कि थाना प्रभारी मयार्दा और अनुशासन में रहकर कार्य करें, जिससे पुलिस की छबि को बेहतर बनाया जा सके। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) डॉ.मूलसिंह राणा समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

वांटेड अपराधियों के खिलाफ करें कार्रवाई

एसपी ने बैठक में कहा कि सभी वांटेड और लम्बे समय से फरार चल रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करें। फरार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर इन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाए। उन्होंने अवैध शराब, मादक पदार्थ में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Home / Bharatpur / किसी को कब्जी है तो उसके के लिए है चूर्ण, संभल जाए नहीं तो सुधारना पड़ेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो