scriptविधानसभा में बोले नदबई विधायक- वीसीआर भरने के नाम पर हो रही अवैध वसूली | illegal recovery in the name of filling VCR | Patrika News
भरतपुर

विधानसभा में बोले नदबई विधायक- वीसीआर भरने के नाम पर हो रही अवैध वसूली

नदबई विधायक जोगेन्दर सिंह अवाना ने विधानसभा में क्षेत्र के किसानों को नियमित बिजली सप्लाई नहीं मिलने और वीसीआर के नाम पर अवैध वसूली करने का मुद्दा उठाया।

भरतपुरJan 23, 2019 / 10:32 pm

rohit sharma

bharatpur

nadwai mla

भरतपुर. नदबई विधायक जोगेन्दर सिंह अवाना ने विधानसभा में क्षेत्र के किसानों को नियमित बिजली सप्लाई नहीं मिलने और वीसीआर के नाम पर अवैध वसूली करने का मुद्दा उठाया। जिस पर ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने जवाब देते कहा कि प्रदेश में तय रोटेशन के अनुसार सिंचाई के लिए बिजली दी जा रही है। वीसीआर के नाम पर अवैध वसूली की शिकायत पर कहा कि सदस्य उन्हें जानकारी देंगे तो वह संबंधित के खिलाफ जरुर एक्शन लेंगे।

विधायक अवाना ने कहा कि किसानों को रात के समय बिजली दी जा रही है। जिससे किसानों की बेवजह मौत हो रहीं हैं। रात में बिजली तार टूटने से क्षेत्र में पन्द्रह दिन पहले एक किसान की मौत हो चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि रात में छह घंटे के बिजली आपूर्ति दावे की बजाय 3 से 4 घंटे ही बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि फीडर में कहीं भी बे्रकर नहीं होने से फाल्ट होने पर पूरे इलाके की बिजली गुल हो जाती है, जिससे अन्य उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ती है। अवाना ने आरोप लगाया कि किसानों से वीसीआर के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। किसानों से दलालों के जरिए अवैध वसूली हो रही है। विद्युत निगम कर्मचारी फोटो खींच कर उपभोक्ताओं से अवैध वसूली करते हैं।

Home / Bharatpur / विधानसभा में बोले नदबई विधायक- वीसीआर भरने के नाम पर हो रही अवैध वसूली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो