scriptनशे में चलाई गोली, आरोपी खुद कार में ले गया घायल को अस्पताल, हुई मौत | Injured shotgun, accused took himself in the car, death | Patrika News
भरतपुर

नशे में चलाई गोली, आरोपी खुद कार में ले गया घायल को अस्पताल, हुई मौत

कोतवाली थाना अंतर्गत कौडियान मोहल्ला में गुरुवार रात एक युवक ने नशे में दूसरे युवक पर गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

भरतपुरAug 01, 2019 / 11:37 am

rohit sharma

bharatpur

murder

भरतपुर. कोतवाली थाना अंतर्गत कौडियान मोहल्ला में गुरुवार रात एक युवक ने नशे में दूसरे युवक पर गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी घायल युवक को गाड़ी में दो परिजनों को साथ लेकर रणजीतनगर स्थित निजी अस्पताल में ले गया, जहांसे उसे रैफर कर दिया। परिजन बाद में उसे इलाज के लिए मथुरा के निजी अस्पताल ले गए, गुुरुवार को उसने दम तोड़ दिया। उधर, फायरिंग करने वाला आरोपी युवक भरतपुर के निजी अस्पताल में घायल को छोड़कर भाग निकला। घटना की जानकारी पुलिस को सुबह हुई जिस पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

शहर के कौडियान मोहल्ला निवासी सन्नी दुबे (25) पुत्र संदीप रात करीब 10.30 बजे पिता के लिए दवा लेने गया था। वापस लौटते समय मोहल्ले में बाहर की तरफ आरोपी युवक शैलू शराब के नशे में बैठा हुआा। बताया जा रहा है कि शैलू ने सन्नी दुबे को टोक कर रोका और हथियार से उस पर गोली चला दी। जिससे वह मौके पर गिर पड़ा। शैलू ने बाद में घायल सन्नी को उसके दो परिजनों के साथ बिना किसी को बताए शहर के निजी अस्पताल में ले गया, जहां चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर बताई। जिस पर आरोपी शैलू मौके से गाड़ी लेकर भाग निकला। परिजन बाद में उसे मथुरा के निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसने गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया। सुबह परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर सीओ हवा सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। उधर, युवक का शव मथुरा अस्पताल में रखा है, जहां पोस्टमार्टम के बाद दोपहर तक भरतपुर पहुंचने की संभावना है। एसपी हैदरअली जैदी ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

Home / Bharatpur / नशे में चलाई गोली, आरोपी खुद कार में ले गया घायल को अस्पताल, हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो