scriptमतों की गणना के साथ फैसले पर टिकी निगाहें | Look at the decision with the calculation of votes | Patrika News
भरतपुर

मतों की गणना के साथ फैसले पर टिकी निगाहें

भरतपुर. भरतपुर विधानसभा के चुनावों की मतगणना ने प्रत्याशियों में हलचल शुरू कर दी है। इसे लेकर एमएसजे कॉलेज से बाहर परिणाम का इंतजार कर रहे हजारों लोगों में उत्सुकता बढ़ी है।

भरतपुरDec 11, 2018 / 12:03 pm

pramod verma

election counting

bharatpur election counting in msj college

भरतपुर. भरतपुर विधानसभा के चुनावों की मतगणना ने प्रत्याशियों में हलचल शुरू कर दी है। इसे लेकर एमएसजे कॉलेज से बाहर परिणाम का इंतजार कर रहे हजारों लोगों में उत्सुकता बढ़ी है। वहीं प्रत्याशियों के मतों की गणना के राउण्ड में आगे-पीछे रहने से हलचल बढ़ी है।
भरतपुर शहर से चौथे राउण्ड में जहां प्रत्याशी दलवीर सिंह के 4696 मतों से आगे चलना बताया जा रहा है। वहीं नदबई से भाजपा की कृष्णेंद्र कौर दीपा 11वें राउण्ड में करीब 300 मतों से बसपा के जोगेंद्रसिंह अवाना से आगे चल रहीं हैं। यह स्थिति सुबह करीब 11 बजे की है। वहीं नगर में भाजपा की अनीता सिंह 15163 तो बसपा के वाजिब अली 35509 मतों से आगे हैं।
इसके अलावा डीग-कुम्हेर विधानसभा में कांगे्रस प्रत्याशी विश्वेंद्रसिंह व भाजपा के शैलेष सिंह में कांटे की टक्कर है। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वेंद्र आठवें राउण्ड में 24950 व शैलेष ने अब तक 24389 मतों के साथ टक्कर चल रही है। बयाना से बीजेपी उम्मीदवार रितु बनावत चौथे राउण्ड में 11347 मतों के साथ टक्कर दे रहीं है।
इसे देखते हुए अपने चेहतों के आगे चलने से समर्थकों में उत्साह का माहौल बना है। वहीं प्रत्याशियों के चेहरों पर अब मुस्कान झलकने लगी है।

Home / Bharatpur / मतों की गणना के साथ फैसले पर टिकी निगाहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो