लूट के बाद हुई नाकाबंदी को देख बदमाशों से भरी गाड़ी बेकाबू होकर पलटी, घायल होकर भी ​आरोपी भागे...

( bharatpur crime news ) शुक्रवार रात एक वाहन चालक से नगदी और मोबाइल लूटकर ( loot in bharatpur ) कार सवार बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई। बदमाशों की गाड़ी के भरतपुर शहर की तरफ आने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कुम्हेर गेट चौराहे पर नाकाबंदी की।

भरतपुर.
कुम्हेर थाना क्षेत्र इलाके में शुक्रवार रात एक वाहन चालक से नगदी और मोबाइल लूटकर ( loot in bharatpur ) कार सवार बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई। बदमाशों की गाड़ी के भरतपुर शहर की तरफ आने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कुम्हेर गेट चौराहे पर नाकाबंदी की।


बदमाशों की गाड़ी एक विधुत पोल से जा भिड़ी ( bharatpur Crime news )

पुलिस ( Bharatpur Police ) को देख बदमाशों की गाड़ी एक विधुत पोल से जा भिड़ी, इसमें गाड़ी पलट गई। इसके बाद बदमाश गली में से होकर भागे जिसपर पुलिस ने पीछा कर बस स्टैंड के पास चार आरोपियों को धर दबोचा जबकि दो से तीन बदमाश भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला

पकड़े गए आरोपी महुआ मंडावर के इलाके के बताए जा रहे हैं। ग्रामीण सीओ परमाल सिंह ने बताया कुम्हेर थाना क्षेत्र में एक गाड़ी चालक से कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर उससे नगदी और मोबाइल लूट कर भागने की सूचना मिली। जिस पर कंट्रोल ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई। बदमाशों की गाड़ी की भरतपुर शहर की तरफ आने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस अलर्ट हो गई। शहर में कुम्हेर गेट चौराहे पर पुलिस की नाकाबंदी देख चालक सन्तुलन खो बैठा और तेज रफ्तार गाड़ी सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकराई। हादसे में गाड़ी पलट गई जिसके बाद भी बदमाश भाग निकले।

चार बदमाशों को पकड़ लिया

एसआई नरगिस समेत अन्य ने बदमाशों का पीछा किया और बस स्टैंड के पास से चार जनों को पकड़ लिया जबकि दो से तीन आरोपी मौके से भाग निकले पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है। बदमाशों को कुम्हेर थाना पुलिस के हवाले किया गया है।

यह खबरें भी पढ़ें....


जयपुर में वार्ड परिसीमन को लेकर आई बड़ी खबर, निगम प्रशासक ने जारी किए ये निर्देश


पत्नी ने की आत्महत्या, सूचना पर हड़बड़ाहट में घर लौट रहे पति की सड़क हादसे में हुई मौत, मासूम बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल


पढ़ाई के लिए ननिहाल रह रहा था 8 साल का मासूम, स्कूल बस ने कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned