scriptलूट के बाद हुई नाकाबंदी को देख बदमाशों से भरी गाड़ी बेकाबू होकर पलटी, घायल होकर भी आरोपी भागे… | loot in bharatpur : Accident of robbery accused : crime in bharatpur | Patrika News

लूट के बाद हुई नाकाबंदी को देख बदमाशों से भरी गाड़ी बेकाबू होकर पलटी, घायल होकर भी आरोपी भागे…

locationभरतपुरPublished: Nov 30, 2019 01:49:34 am

Submitted by:

abdul bari

( bharatpur crime news ) शुक्रवार रात एक वाहन चालक से नगदी और मोबाइल लूटकर ( loot in bharatpur ) कार सवार बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई। बदमाशों की गाड़ी के भरतपुर शहर की तरफ आने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कुम्हेर गेट चौराहे पर नाकाबंदी की।

loot in bharatpur : Accident of robbery accused  : crime in bharatpur

लूट के बाद हुई नाकाबंदी को देख बदमाशों से भरी गाड़ी बेकाबू होकर पलटी, घायल होकर भी ​आरोपी भागे…

भरतपुर.
कुम्हेर थाना क्षेत्र इलाके में शुक्रवार रात एक वाहन चालक से नगदी और मोबाइल लूटकर ( loot in bharatpur ) कार सवार बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई। बदमाशों की गाड़ी के भरतपुर शहर की तरफ आने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कुम्हेर गेट चौराहे पर नाकाबंदी की।

बदमाशों की गाड़ी एक विधुत पोल से जा भिड़ी ( bharatpur Crime news )

पुलिस ( Bharatpur Police ) को देख बदमाशों की गाड़ी एक विधुत पोल से जा भिड़ी, इसमें गाड़ी पलट गई। इसके बाद बदमाश गली में से होकर भागे जिसपर पुलिस ने पीछा कर बस स्टैंड के पास चार आरोपियों को धर दबोचा जबकि दो से तीन बदमाश भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।
यह है पूरा मामला

पकड़े गए आरोपी महुआ मंडावर के इलाके के बताए जा रहे हैं। ग्रामीण सीओ परमाल सिंह ने बताया कुम्हेर थाना क्षेत्र में एक गाड़ी चालक से कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर उससे नगदी और मोबाइल लूट कर भागने की सूचना मिली। जिस पर कंट्रोल ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई। बदमाशों की गाड़ी की भरतपुर शहर की तरफ आने की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस अलर्ट हो गई। शहर में कुम्हेर गेट चौराहे पर पुलिस की नाकाबंदी देख चालक सन्तुलन खो बैठा और तेज रफ्तार गाड़ी सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकराई। हादसे में गाड़ी पलट गई जिसके बाद भी बदमाश भाग निकले।
चार बदमाशों को पकड़ लिया

एसआई नरगिस समेत अन्य ने बदमाशों का पीछा किया और बस स्टैंड के पास से चार जनों को पकड़ लिया जबकि दो से तीन आरोपी मौके से भाग निकले पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है। बदमाशों को कुम्हेर थाना पुलिस के हवाले किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो