scriptकिसानों से मारपीट कर लूटा ट्रेक्टर, नाकाबंदी पर जंगल में छोड़ गए बदमाश | Looted tractor, miscreants left in the forest on blockade | Patrika News
भरतपुर

किसानों से मारपीट कर लूटा ट्रेक्टर, नाकाबंदी पर जंगल में छोड़ गए बदमाश

बयाना थाना क्षेत्र के गांव हरनगर में बुधवार रात अपने खेतों की ट्रेक्टर से जुताई कर रहे किसानों से नाकाबपोश हथियारबन्द बदमाश मारपीट कर ट्रेक्टर व तीन मोबाइल फोन और तीन हजार रुपए लूट लिए।

भरतपुरOct 28, 2021 / 11:05 pm

rohit sharma

किसानों से मारपीट कर लूटा ट्रेक्टर, नाकाबंदी पर जंगल में छोड़ गए बदमाश

किसानों से मारपीट कर लूटा ट्रेक्टर, नाकाबंदी पर जंगल में छोड़ गए बदमाश

भरतपुर. बयाना थाना क्षेत्र के गांव हरनगर में बुधवार रात अपने खेतों की ट्रेक्टर से जुताई कर रहे किसानों से नाकाबपोश हथियारबन्द बदमाश मारपीट कर ट्रेक्टर व तीन मोबाइल फोन और तीन हजार रुपए लूट लिए। बदमाश जाते समय किसानों के हाथ पैर बांधकर भाग गए। किसानों ने स्वयं को मुक्त कराया और सड़क किनारे पहुंच रहे डेरा डाले लोगों ने मोबाइल लेकर पुलिस को वारदात की सूचना दी। इसके बाद पीडि़त किसान पुलिस उपाधीक्षक अजय शर्मा के निवास पर पहुंचे और घटना के बारे में बताया। सीओ ने पीडि़तों को गाड़ी बैठाकर इलाके में बदमाशों की तलाश की। उधरए दूसरी टीमों ने भी तलाश शुरू कर दी। बदमाशो का पीछा करते करते मासलपुर डांग क्षेत्र के बीहड़ों में पहुंच गए। पुलिस से घिरा देख अज्ञात बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर ट्रेक्टर को डांग क्षेत्र की पत्थर की खान में छोड़कर भाग गए।
सीओ शर्मा ने बताया कि वारदात की सूचना पर इलाके में नाकाबंदी की गई। रात्रि को मासलपुर डांग क्षेत्र में पुलिस ने ट्रेक्टर और बदमाशों की तलाश में कई ग्रामीणों से पूछताछ की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नही लगा। इसके बाद आगे एक पत्थर की खान के पास पहुंचने पर ट्रेक्टर के पहियों ताजा निशान मिलने पर पुलिस ने वहीं पर ट्रेक्टर की तलाश शुरू की। जिसके बाद यह ट्रेक्टर खान में छुपा कर रखा मिला। पुलिस के अनुसार इस मामले में गांव हरनगर निवासी पीडि़त किसान दिनेश धाकड़ की ओर से बीती रात्रि को अपने खेतों की जुताई करते समय अज्ञात नकाबपोश व हथियारबंद बदमाशों द्वारा उसके व उसके दो अन्य साथियों के साथ मारपीट कर मैसी ट्रैक्टरए मोबाइल फोनों व 3 हजार रुपए नगद को लूट ले जाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

भाइयों पर कार में तोडफ़ोड़ का आरोप

बयाना पुलिस थाना क्षेत्र के गांव शेरगढ़ निवासी एक जने ने अपने दो भाइयों के खिलाफ उसके साथ मारपीट करने व कार की तोडफ़ोड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार शेरगढ़ निवासी बृजकिशोर गुर्जर ने अपने भाई हरिओम व रामकिशन के विरूद्ध उसकी कार में तोडफ़ोड़ करने व उसके मना करने पर पीडि़त के साथ भी मारपीट कर चोट पहुंचाने और बीच बचाव करने आई पत्नी से भी मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

Home / Bharatpur / किसानों से मारपीट कर लूटा ट्रेक्टर, नाकाबंदी पर जंगल में छोड़ गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो