script‘अपने’ हुए बेगाने: विवाहिता का 13 लाख में किया सौदा, चार माह तक डरा-धमकाकर किया बलात्कार | married woman alleged sold in 13 lakhs and raped in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

‘अपने’ हुए बेगाने: विवाहिता का 13 लाख में किया सौदा, चार माह तक डरा-धमकाकर किया बलात्कार

‘अपनों’ ने पहले तो उसका घर बसाया। फिर लालच के चलते खुद ही रिश्तों का कत्ल कर दिया। पहले धूमधाम से उसकी डोली को विदा किया और तीन साल बाद उसे पीहर बुलाकर उसे दूसरी जगह 13 लाख रुपए में बेच दिया।

भरतपुरApr 21, 2022 / 03:05 pm

Kamlesh Sharma

rape_2.jpg

demo pic

भरतपुर . ‘अपनों’ ने पहले तो उसका घर बसाया। फिर लालच के चलते खुद ही रिश्तों का कत्ल कर दिया। पहले धूमधाम से उसकी डोली को विदा किया और तीन साल बाद उसे पीहर बुलाकर उसे दूसरी जगह 13 लाख रुपए में बेच दिया। इस दौरान विवाहिता से बलात्कार किया गया। इसको लेकर बुधवार को पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक को अपनी फरियाद सुनाई। जिले के एक थाना क्षेत्र निवासी युवती की घर वालों ने धूमधाम से शादी की। वह तीन साल से ससुराल में खुशहाल जिंदगी जी रही थी। इस दौरान विवाहिता का सगा भाई किसी बहाने से अपनी बहन को अपने घर लेकर आया और उसका दूसरी जगह 13 लाख रुपए में सौदा कर दिया।
विवाहिता का आरोप है कि खरीदने वाले उसे नशीला पदार्थ खिलाकर गाड़ी में डालकर ले गए। इन लोगों ने चार माह तक अलग-अलग जगह रखकर डरा-धमकाकर बलात्कार किया। उसने इनके चंगुल से निकलने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी बलात्कार करने के बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर देते थे। करीब चार माह बाद जैसे-तैसे विवाहिता उनके चंगुल से निकलकर अपनी ससुराल पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद विवाहिता के ससुरालीजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज करने की गुहार की।
विवाहिता का आरोप है कि उनकी थाने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। थाने पर उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। बाद में पीडि़ता ने कोर्ट के जरिए मामला दर्ज कराया, लेकिन इस मामले में भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। थाने पर सुनवाई नहीं होने के कारण विवाहिता बुधवार को ससुरालीजन एवं रिश्तेदारों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और अपनी पीड़ा सुनाई। महिला ने एसपी को बताया कि उसने कई बार न्याय के लिए थाने का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। पीडि़त ने कई लोगों पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो