scriptओलंपिक खेल चुके निशानेबाज को महिला खिलाड़ी ने जड़ा चांटा, रेप के आरोप में भी केस दर्ज | Patrika News
खेल

ओलंपिक खेल चुके निशानेबाज को महिला खिलाड़ी ने जड़ा चांटा, रेप के आरोप में भी केस दर्ज

संजीव ओलंपिक में हिस्‍सा ले चुके हैं और उन्‍हें अर्जुन अवार्ड भी मिल चुका है। संजीव पहले भारतीय नौसेना में थे। 2014 में नेवी से रिटायर होने के बाद वे भारतीय खेल प्राधिकरण से जुड़ गए।

भरतपुरDec 17, 2016 / 05:38 pm

balram singh

Shooter Sanjeev Rajput

Shooter Sanjeev Rajput

एक शूटिंग चैंपियनशिप के दौरान नेशनल लेवल की महिला खिलाड़ी ने भारत की तरफ से ओलंपिक खेल चुके खिलाड़ी को चांटा जड़ दिया। खिलाड़ी का नाम संजीव राजपूत है और इस घटना के बाद वे फाइनल मैच छोड़कर फरार हो गए।
गौरतलब है कि इस महिला खिलाड़ी ने इससे पहले संजीव पर रेप का मुकदमा भी दर्ज करवा चुकी है। रेप का आरोप झेल रहे शूटर संजीव राजपूत और आरोप लगाने वाली महिला शूटर के बीच शुक्रवार (16 दिसंबर) को पुणे में हाथापाई हो गई।
दोनों खिलाडि़यों के बीच हाथापार्इ के कारण स्‍टेडियम में घंटे भर तक कोलाहल रहा। संजीव के चले जाने के बाद पुलिस आई। महिला की शिकायत पर जांच शुरु हो गई है पर संजीव ने फोन भी बंद कर दिया। उन्‍हें सुबह साढ़े 10 बजे 10 मीटर एयर राइफल प्रतियोगिता में भाग लेना था लेकिन वे शामिल नहीं हुए।
संजीव राजपूत ओलंपिक में हिस्‍सा ले चुके हैं और उन्‍हें अर्जुन अवार्ड भी मिल चुका है। संजीव राजपूत पहले भारतीय नौसेना में थे। 2014 में नेवी से रिटायर होने के बाद वे भारतीय खेल प्राधिकरण से कोच के रूप में जुड़ गए।
महिला ने उनके खिलाफ दिल्‍ली के चाणक्‍यपुरी थाने में चार दिसंबर को रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी। एफआईआर के अनुसार, दोनों शूटर रिलेशन में थे और राजपूत ने शादी का वादा किया था। लेकिन बाद में वे अपने वादे से मुकर गए।

Home / Sports / ओलंपिक खेल चुके निशानेबाज को महिला खिलाड़ी ने जड़ा चांटा, रेप के आरोप में भी केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो