ईंट डालने जा रहा ट्रेक्टर चालक लापता, खेत में पड़ा मिला शव

ईंट डालने जा रहा ट्रेक्टर चालक लापता, खेत में पड़ा मिला शव
ईंट डालने जा रहा ट्रेक्टर चालक लापता, खेत में पड़ा मिला शव

Rohit Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 11:51:11 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

ग्रामीण सर्किल के सेवर थाना अंतर्गत भरतपुर-कुम्हेर मार्ग पर टोल के समीप शुक्रवार सुबह एक टे्रक्टर चालक का शव पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर शव यहां खेत में फेंका गया है।

भरतपुर. ग्रामीण सर्किल के सेवर थाना अंतर्गत भरतपुर-कुम्हेर मार्ग पर टोल के समीप शुक्रवार सुबह एक टे्रक्टर चालक का शव पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर शव यहां खेत में फेंका गया है। सूचना पर सेवर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।


जानकारी के अनुसार भरतपुर-कुम्हेर मार्ग पर टोल के समीप खेत में मिले व्यक्ति शिनाख्त मोती सिंह (60) पुत्र किशन सिंह निवासी अनाह गांव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह गुरुवार दोपहर को कुम्हेर से भरतपुर शहर में केन्द्रीय बस स्टैण्ड हीरादास के पास एक दुकान से ट्रेक्टर ट्रॉली में ईंट भरकर ला रहा था, रास्ते में कुम्हेर रोड पर टोल के समीप कुछ अज्ञात व्यक्ति मिले। उन्होंने गांव महाराजसर में ईंट ले जाने के लिए कहा और जिस पर ट्रेक्टर चालक मोती सिंह राजी हो गया। उसके बाद वह लापता था, शुक्रवार सुबह उसका टोल के पास खेत में शव पड़ा मिला। राहगीर व ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर गांव महाराजसर जाते समय उसने अपने पुत्र को बताया था। जब उसने खाने के लिए इससे पूछा वह खाना हीरादास लेकर आना बताया। फिलहाल पुलिस उन अज्ञात व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है, जो उसे गांव महाराजसर में ईंट डलवाने के लिए कह रहे थे। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned