scriptमुश्किल में भरतपुर सांसद…भाजपा सांसद रंजीता कोली के भाई ने हिस्ट्रीशीटर का सिर फोड़ा, गिरफ्तार | MP Ranjeeta Koli's brother beheaded the history sheeter, arrested | Patrika News
भरतपुर

मुश्किल में भरतपुर सांसद…भाजपा सांसद रंजीता कोली के भाई ने हिस्ट्रीशीटर का सिर फोड़ा, गिरफ्तार

-वैर थाना पुलिस ने की कार्रवाई

भरतपुरAug 17, 2022 / 01:19 pm

Meghshyam Parashar

मुश्किल में भरतपुर सांसद...भाजपा सांसद रंजीता कोली के भाई ने हिस्ट्रीशीटर का सिर फोड़ा, गिरफ्तार

मुश्किल में भरतपुर सांसद…भाजपा सांसद रंजीता कोली के भाई ने हिस्ट्रीशीटर का सिर फोड़ा, गिरफ्तार

भरतपुर. कामां में खननमाफियाओं की ओर से हमला करने के आरोप के बाद सुर्खियों में आई भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब उनके भाई को वैर पुलिस ने हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है। बीजेपी सांसद रंजीता कोली के भाई को पुलिस थाना वैर ने हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है।
पर्चा बयान के आधार पर दर्ज मामले में बताया है कि मुकेश उर्फ घररू पुत्र मोतीलाल ब्राह्मण निवासी पुरोहित मोहल्ला कस्बा वैर का रहने वाला है। खेती बाड़ी का काम करता है। 11 अगस्त को समय करीब 10.30 बजे रात की बात थी। मंदिर बाबा मनोहर दास बाबा मंदिर से अपने घर जा रहा था तो पीडि़त के घर के पास रास्ते में गाडिय़ां खड़ी थी तो उसमें ओमप्रकाश पुत्र देवीराम कोली निवासी पुरोहित मोहल्ला से गाडिय़ां हटाने के लिए कहा तो पीडि़त से अभद्रता करने लग गया तथा तीन-चार आदमी आ गए। उन्होंने दोबारा गाड़ी हटाने को कहा तो सभी लोग अपने अपने हाथों में लाठी डंडा लेकर आ गए और आते ही जान से मारने के इरादे से ताबड़तोड़ मारपीट करने लग गए। इससे पीडि़त के सिर में काफी गहरी चोट आई है तथा हाथों व पैरों में चोट पहुंचाई। शोरगुल करने पर आसपास के लोग बीच-बचाव करने आए। उसके बाद वह बेहोश हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इसको उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे भरतपुर रैफर कर दिया। आरोपी ओमप्रकाश पुत्र देवीराम कोली भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली का भाई है। 11 अगस्त को सांसद रंजीता कोली रक्षाबंधन होने की वजह से अपने मायके आई थीं। जहां सांसद रंजीता कोली के काफिले में आईं गाडिय़ां रास्ते में खड़ी थी। पीडि़त व आरोपी के घर सामने सामने है तथा दोनों के घरों के सामने होकर ही मुख्य सड़क बनी हुई थी। थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि दर्ज मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सांसद रंजीता कोली के भाई आरोपी ओमप्रकाश कोली को गिरफ्तार किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d2vjy
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d2vjv

Home / Bharatpur / मुश्किल में भरतपुर सांसद…भाजपा सांसद रंजीता कोली के भाई ने हिस्ट्रीशीटर का सिर फोड़ा, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो