scriptपहले मां से गांठी दोस्ती, फिर इस तरह नवजात को लेकर हो गई अस्पताल से फरार | Newborn stolen from Hospital in Bharatpur | Patrika News
भरतपुर

पहले मां से गांठी दोस्ती, फिर इस तरह नवजात को लेकर हो गई अस्पताल से फरार

बच्चा चोरी में दो युवतियां हैं शामिल- सीसीटीवी में कैद हुई युवती..

भरतपुरJan 11, 2018 / 02:52 pm

dinesh

Newborn
भरतपुर। जैसे-जैसे अपराध बढ़ते जा रहे हैं अस्पतालों से नवजातों की चोरियां भी बढ़ती जा रही है। अब भरतपुर के जनाना अस्पताल में एक युवती बुधवार दोपहर को प्रसूता से दोस्ती करके उसका नवजात बेटा चोरी कर ले गई। अस्पताल के बाहर खड़ी दादी ने कंबल से नवजात पहचान लिया। उसने शोर मचाया और आरोपित को पकडऩे दौड़ी, लेकिन वह स्कूटी स्टार्ट करके खड़ी साथी युवती के साथ नवजात को लेकर फरार हो गई।
बच्चा चोरी में दो युवतियां हैं शामिल
सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर आरोपित की तस्वीर मिल गई है, जो बच्चे को गोद में लेकर जा रही है। पुलिस ने बताया कि बच्चा चोरी में दो युवतियां शामिल हैं। मथुरा गेट थाना पुलिस को गांव हेवतका निवासी समीना ने बताया कि छोटे बेटे तारिफ की पत्नी मनीषा ने पहाड़ी स्थित सरकारी अस्पताल में बुधवार सुबह करीब चार बजे बेटे को जन्म दिया। खून की कमी होने पर चिकित्सकों ने मनीषा को भरतपुर रैफर कर दिया। उसे जनाना अस्पताल के पोस्ट नेटल वार्ड में भर्ती कराया।

टॉयलेट जाते समय दिया घटना को अंजाम
दोपहर नवजात को मनीषा के पास छोड़ परिजन खाना खाने बाहर आ गए। मनीषा एक युवती के साथ टॉयलेट गई। जहां उसने बच्चा युवती को दे दिया। जब टॉयलेट से बाहर आई तो युवती गायब थी।
कंबल से पहचाना तो लगा दी दौड़
समीना ने बताया कि युवती कंबल में एक बच्चे को लपेट कर तेज कदमों से अस्पताल के बाहर आई। उसने कंबल से नवजात पहचान लिया। समीना ने शोर मचा दिया और दौड़ी तो देखा कि स्कूटी स्टार्ट करके एक दूसरी महिला खड़ी है। आरोपित नवजात को लेकर स्कूटी पर बैठी और भाग गईं।
अधूरे नम्बर से उलझी पुलिस
पार्किंग से पुलिस को स्कूटी का जो रजिस्ट्रेशन नम्बर मिला है, वह अधूरा है, जिससे वाहन मालिक की तलाश करने में मुश्किल बनी हुई है। उधर, ठेकेदार ने बताया कि युवती सफेद रंग की स्कूटी लेकर आई थी।
– पार्किंग की पर्ची पर अधूरे नम्बर होने से वाहन मालिक की पहचान नहीं हो पाई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से युवती की तलाश की जा रही है।
आवड़दान रत्नू, पुलिस उपाधीक्षक (शहर)

Home / Bharatpur / पहले मां से गांठी दोस्ती, फिर इस तरह नवजात को लेकर हो गई अस्पताल से फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो