scriptबाइक हटाने को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, हुआ पथराव व लाठी-भाटा जंग | People of two communities clashed over the removal of bikes | Patrika News
भरतपुर

बाइक हटाने को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, हुआ पथराव व लाठी-भाटा जंग

पहाड़ी कस्बे में पुराने बस स्टैण्ड चौराहे स्थित मस्जिद वाली गली में मंगलवार को दो समुदाय के लोग एक दुकान के सामने खड़ी बाइक को साइड से करने को लेकर आपस में उलझ गए।

भरतपुरNov 16, 2021 / 10:28 pm

rohit sharma

बाइक हटाने को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, हुआ पथराव व लाठी-भाटा जंग

बाइक हटाने को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, हुआ पथराव व लाठी-भाटा जंग

भरतपुर. पहाड़ी कस्बे में पुराने बस स्टैण्ड चौराहे स्थित मस्जिद वाली गली में मंगलवार को दो समुदाय के लोग एक दुकान के सामने खड़ी बाइक को साइड से करने को लेकर आपस में उलझ गए। देखते-देखते दोनों पक्षों में पथराव व लाठी भाटा जंग हो गई। घटना से बाजार में अफरा-तफरी मच गई और दुकानदार दुकानें बंद कर इधर-उधर हो गए। कथित रूप से कुछ दुकानों से लूट होना भी बताया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर बाद में मामला शांत कराया।
कस्बे के पुरानाबस स्टैण्ड पर मस्जिद वाली गली मे युसुफ पुत्र नसरू आलमपुर निवासी की ट्रेलर कम कपड़े की दुकान के सामने भोलावास के तौफिक पुत्र फकीरा कसाई की रास्ते मे बाइक खड़ी हुई थी। तोता हलवाई का नौकर पहाड़ी निवासी राजेश गुर्जर गोदाम से पेय पर्दााि के डाले लेकर दुकान जा रहा था। रास्ता बंद होने से उसने बाइक को साइड मे खड़ा कर दिया। इसको लेकर तौफिक व राजेश के बीच मारपीट हो गई। बाद में दोनों पक्ष एकत्र हो गए और पथराव शुरू हो गया। जिससे बाजार आई एक महिला चोटिल होने की खबर है। वहीं, मनीष दुकनदार ने बताया कि अफरा तफरी के दौरान दुकान से कुछ लोग एक पेट्रोमेक्स, बेल्ट व राजकुमार की दुकान से सफाई के उपकरण उठाकर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत कराया। हालांकि, घटना को लेकर बाजार में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। सूचना पर कामां एसडीएम दिनेश कुमार शर्मा, सीओ प्रदीप कुमार यादव, नायव तहसीलदार रमेश चंद वर्मा, गिरदावर दयाराम गूर्जर, थाना प्रभारी हरनारायण मीणा मौके पर पहुंचे और इलाके का जायजा लिया। उधर, दोनों समुदाय के लोगों को थाने में बुलाकर हिदायत दी कि किसी ने माहौल बिगडऩे का प्रयास किया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

Home / Bharatpur / बाइक हटाने को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़े, हुआ पथराव व लाठी-भाटा जंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो