scriptमतगणना में चल रहा आगे-पीछे होने का खेल | Playing back and forth in counting | Patrika News
भरतपुर

मतगणना में चल रहा आगे-पीछे होने का खेल

भरतपुर. विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी व निर्दलीय प्रत्याशियों के मतों में आगे-पीछे होते रहने का खेल जारी है। इससे कभी चेहरे पर खुशी तो कभी मायूसी देखी जा सकती है।

भरतपुरDec 11, 2018 / 01:40 pm

pramod verma

election

counting in msj college bharatpur

भरतपुर. विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी व निर्दलीय प्रत्याशियों के मतों में आगे-पीछे होते रहने का खेल जारी है। इससे कभी चेहरे पर खुशी तो कभी मायूसी देखी जा सकती है। पहले राउण्ड में जहां भरतपुर शहर से निर्दलीय प्रत्याशी दलवीर सिंह आगे थे। इस दौरान मतगणना स्थल पर बैठी कामां विधानसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी जाहिदा खान के चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आई। उन्होंने जीत दर्ज की।
वहीं आगे के राण्उड में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल से कांग्रेस समर्थित डॉ. सुभाष गर्ग आठवें राउण्ड में 15686 मत प्राप्त कर दलवीर से 1458 मतों से आगे निकल गए। वहीं डीग-कुम्हेर विधानसभा से पूर्व में भाजपा के डॉ. शैलेष आगे थे।
इसके बाद 13वें राउण्ड में कांग्रेस के विश्वेंद्र सिंह 7 हजार मतों से आगे रहे। कामां विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जाहिदा खान 17359 मत प्राप्त कर भाजपा के जवाहर सिंह बेढम से आगे चल रही हैं। वहीं नदबई से भाजपा की कृष्णेंद्र कौर दीपा बसपा के जोगेंद्र सिंह अवाना से 1097 मतों से आगे हैं।
भरतपुर शहर से रालोद के डॉ. गर्ग पहले, निर्दलीय दलवीर दूसरे, भाजपा के विजय बंसल तीसरे और भारत वाहिनी पार्टी से गिरधारी तिवारी फिलहाल चौथे नंबर चल रहे हैं। वहीं डीग-कुम्हरे से कांग्रेस के विश्वेंद्र लगातार बढ़त बनाए हुए हैं। मतों पर नजर डालें तो दोपहर 12.50 बजे तक नदबई से कृष्णेंद्र कौर 1782, बयाना से रितु बनावत 4040, भरतपुर से डॉ. सुभाष गर्ग 3390, नगर से वाजिब अली 24701 मतों से आगे हैं। इनमें से जाहिदा ने जीत दर्ज की।

Home / Bharatpur / मतगणना में चल रहा आगे-पीछे होने का खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो