सड़क पर तेज बाइक चलाकर स्टंट दिखाने वालों की यूँ निकाली जाएगी हीरोपंती

सड़क पर तेज बाइक चलाकर स्टंट दिखाने वालों की यूँ निकाली जाएगी हीरोपंती

Jyoti Patel | Publish: Sep, 04 2018 03:45:44 PM (IST) Bharatpur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुर. शहर में मथुरा गेट पुलिस थाने में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) सुरेश कुमार खींची की अध्यक्षता में सीएलजी बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में सदस्यों ने बाजार में गलत तरीके से हाई पावर बाइकों को दौडऩे वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सदस्यों का कहना है की तेज रफ्तार से बाइकों के चलने से हादसे हो सकते हैं। बैठक में शहर के सीओ हवा सिंह भी मौजूद थे। बैठक में सदस्यों ने शहर की मुख्य सडक़ और बाजार में जगह-जगह बैठे आवारा पशुओं को हटवाने की मांग की। जिस पर एएसपी ने कहा कि इस संब में नगर निगम को अवगत कराया जाएगा। सदस्यों ने कहा कि आवारा पशुओं की वजह से शहर में कई हादसे हो चुके हैं। कुछ सदस्यों ने कहा कि पशु हाल में बिक्री के लिए लाए जाने वाले पशु चालक उनके काम में नहीं आने वाले पशुओं को छोड़ जाते हैं। इस पर रोक लगनी चाहिए।

लोगों के लिए सिरदर्द बनी बारिश

शहर में मंगलवार हुई झमाझम बारिश हुई जो की लोगों के लोगों के लिए सिरदर्द बनी गई, शहर के निचली कॉलोनियों में पहले ही पानी भरा हुआ था। लेकिन तेज बारिश के कारण और पानी भर गया। जिसके कारण लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। शहर की कई कॉलोनिया में पानी भरा हुआ है। शहर कि तिलक नगर कॉलोनी जसवंत नगर कॉलोनी सुभाष नगर कॉलोनी इंदिरा नगर कॉलोनी जवाहर नगर राजेंद्र नगर विजयनगर कई कॉलोनियों में पानी पहले से ही भरा हुआ है। मंगलवार को हुई झमाझम बारिश से इन इलाको में और पानी भर गया जिससे लोगों के लिए और समस्या पैदा हो गई है। लोग अपनी शिकायत लेकर प्रशासनिक अधिकारियों नेताओं के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन कोई भी उनकी सुनने वाला नहीं है।

Read more : शिक्षक के भूखंड में तस्करों का अड्डा, पुलिस दबिश में मिली शराब, 7 लग्जरी गाडिय़ां जब्त, चार जने गिरफ्तार

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned