script9वीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार, व्यथित होकर की खुदकुशी, घटना के बाद से आरोपी फरार | rape minor girl commits suicide in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

9वीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार, व्यथित होकर की खुदकुशी, घटना के बाद से आरोपी फरार

बलात्कार की घटना से व्यथित होकर थाना हलैना क्षेत्र की चौदह वर्षीय बालिका ने रविवार सुबह फंदा लगा खुदकुशी कर ली।

भरतपुरFeb 23, 2020 / 06:44 pm

Kamlesh Sharma

9वीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार, व्यथित होकर की खुदकुशी, घटना के बाद से आरोपी फरार
भरतपुर। बलात्कार की घटना से व्यथित होकर थाना हलैना क्षेत्र की चौदह वर्षीय बालिका ने रविवार सुबह फंदा लगा खुदकुशी कर ली। नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ शनिवार को गांव के ही एक युवक ने बलात्कार किया था। शोर सुनकर परिजन खेत में पहुंचे तो आरोपी युवक को उसके परिजनों ने मौके से छुड़ा कर भगा दिया। आरोपी युवक बेंगलूरू में टाइल्स लगाने का कार्य करता है। प्रकरण में मृतका के भाई ने आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कराई है। उधर, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बेंगलूरू भेजी गई है।
थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम को थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग गांव के निकट खेत से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। यहां गांव के एक युवक ने बलात्कार किया। चिल्लाने की आवाज सुन नाबालिग का भाई और ताऊ मौके पर पहुंचे। इस बीच आरोपी युवक के परिजन भी पहुंच गए और उसे छुड़ाकर भाग दिया। उधर, बदनामी के डर से पीडि़ता के परिजनों ने घटना के संबंध में थाने में सूचना नहीं दी। रविवार सुबह नाबालिग ने घर के बाड़े में घटना से व्यथित होकर रस्सी से फंदा लगा खुदकुशी कर ली।
नाबालिग के साथ गांव के एक युवक ने बलात्कार किया। इस घटना के बाद सुबह नाबालिग ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली। आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तुरंत टीम रवाना की गई हैं।
– सुरेश खींची, एएसपी (एडीएफ)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो