scriptRBSE 10th Result 2024 : 10वीं में अच्छे अंक नहीं आए तो छात्रा नहर में कूदी, बुजुर्ग ने दिखाया साहस और बचा लिया | Patrika News
भरतपुर

RBSE 10th Result 2024 : 10वीं में अच्छे अंक नहीं आए तो छात्रा नहर में कूदी, बुजुर्ग ने दिखाया साहस और बचा लिया

छात्रा ने 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में कम अंक आने की वजह से दुखी होकर नहर में छलांग लगाई थी। फिलहाल उसकी सेहत में सुधार बताया है।

भरतपुरMay 31, 2024 / 12:34 pm

जमील खान

Bharatpur News : भरतपुर. कक्षा 10वीं के परीक्षा परिणाम में कम प्राप्तांक आने से असंतुष्ट एक 15 वर्षीय छात्रा ने किला गेट के पास सुजानगंगा नहर में आत्महत्या करने की मंशा से छलांग लगा दी। इस दौरान यहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने जैसे ही उसे नहर में छलांग लगाते देखा तो वह भी तत्काल उसे बचाने के लिए नहर में कूद गया और उसे जीवित बाहर निकाल लिया। चौबुर्जा चौकी पुलिस प्रभारी राकेश मान ने बताया कि शाम करीब 6 बजे एक नाबालिग लड़की ने सुजानगंगा नहर में छलांग लगा दी।
उसे देखकर बी-नारायण गेट निवासी 62 वर्षीय रामबाबू गुर्जर ने भी बालिका को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी और उसे पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और रस्सी आदि डालकर दोनों को बाहर निकाला। बाद में लड़की को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही परिजनों को सूचना देकर बुला लिया। छात्रा सेवर रोड गांधी नगर की रहने वाली है। छात्रा ने 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में कम अंक आने की वजह से दुखी होकर नहर में छलांग लगाई थी। फिलहाल उसकी सेहत में सुधार बताया है।

Hindi News/ Bharatpur / RBSE 10th Result 2024 : 10वीं में अच्छे अंक नहीं आए तो छात्रा नहर में कूदी, बुजुर्ग ने दिखाया साहस और बचा लिया

ट्रेंडिंग वीडियो