scriptउड़ीसा से आया जायदाद में हिस्सा मांगने, परिजनों ने की दंपती से मारपीट | relatives beat up the couple | Patrika News
भरतपुर

उड़ीसा से आया जायदाद में हिस्सा मांगने, परिजनों ने की दंपती से मारपीट

बयाना क्षेत्र के गांव अगावली में जायदाद को लेकर हुए विवाद के चलते परिवार के ही लोगों ने दम्पती के साथ शनिवार शाम को मारपीट कर दी।

भरतपुरAug 01, 2021 / 10:17 pm

rohit sharma

उड़ीसा से आया जायदाद में हिस्सा मांगने, परिजनों ने की दंपती से मारपीट

उड़ीसा से आया जायदाद में हिस्सा मांगने, परिजनों ने की दंपती से मारपीट

भरतपुर. बयाना क्षेत्र के गांव अगावली में जायदाद को लेकर हुए विवाद के चलते परिवार के ही लोगों ने दम्पती के साथ शनिवार शाम को मारपीट कर दी। पीडि़त दम्पति उड़ीसा में रहकर मजदूरी करते हैं। वह करीब 15 दिन से गांव में रहकर अपने हिस्से की मांग कर रहे थे। घटना को लेकर पीडि़त ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस ने बताया कि अगावली निवासी धर्मेन्द्र जाट ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि शाम करीब 6 बजे वह अपने घर में बैठा हुआ था। आरोप है कि भाई ध्रुवसिंह, पिता जगतसिंह हाथों में लाठी लेकर गाली गलौच करते हुए आ गए ओर आते ही मारपीट करना शुरू कर दिया। बचाने आई पत्नी लिली के साथ भी मारपीट कर दी। आरोप है कि पत्नी के मंगलसूत्र व धर्मेन्द्र के मोबाइल को भी चोरी कर ले गए।
जायदाद का कुछ हिस्सा बेचने का आरोप

पीडि़त धर्मेन्द्र ने बताया कि वह करीब 12 साल से उड़ीसा में रहकर मजदूरी करता है। उसने उड़ीसा में ही लिली नामक लड़की से शादी कर ली। उनको एक 10 साल का बच्चा भी है। वह इस बीच कई बार अपने घर आए और अपने हिस्से की जायदाद लेने की बात कहते रहे। इस पर परिवारजनों की ओर से बाद में हिस्से कर लेने की बात करते रहे। गत दिनों परिवार के लोगों ने 28 लाख रुपए की कुछ जायदाद बेच दी। इसके बाद वह उड़ीसा से गांव आ गया और 15 दिन से अपने हिस्से की जायदाद लेने और बिकी हुई जायदाद में से हिस्से के रुपए देने की बात कही तो परिवार के लोग नाराज चल रहे थे। इसी से नाराज होकर भाई ध्रुवसिंह, पिता जगतसिंह ने मारपीट कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो