scriptसहकारी समिति के ग्राम सेवक की सिर में गोली मार कर हत्या | Shot in the head of the village servant of the cooperative society | Patrika News
भरतपुर

सहकारी समिति के ग्राम सेवक की सिर में गोली मार कर हत्या

सीकरी कस्बे में मंगलवार देर शाम झांतली मार्ग स्थित खेत पर एक व्यक्ति में अज्ञात जनों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मृतक के सिर में मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भरतपुरApr 16, 2019 / 10:12 pm

rohit sharma

bharatpur

murder

भरतपुर. सीकरी कस्बे में मंगलवार देर शाम झांतली मार्ग स्थित खेत पर एक व्यक्ति में अज्ञात जनों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मृतक के सिर में मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ग्राम सेवा सहकारी समिति में ग्राम सेवक के पद पर कार्यरत था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां शव के पास उसे एक देशी हथियार बरामद किया है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।
जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी श्रीराम उर्फ पप्पू सेकेट्री (40) पुत्र बाबूलाल सैनी मंगलवार देर शाम झांतली मार्ग स्थित अपने खेत पर बनी पिता की समाधि पर ढोक लगाने रोजाना की तरह गया था।
बताया जा रहा है कि यहां खेत पर अज्ञात जनों ने उसे करीब से गोली मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने उसका शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वारदात स्थल से एक 312 बोर का कट्टा बरामद किया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है लेकिन फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि अज्ञात जनों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। शव को मोर्चरी में रखवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Bharatpur / सहकारी समिति के ग्राम सेवक की सिर में गोली मार कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो