scriptशटर तोडकऱ 10 किलो चांदी व सोने के जेवरात किए पार | Shutter breaks up to 10 kg silver and gold jewelery | Patrika News
भरतपुर

शटर तोडकऱ 10 किलो चांदी व सोने के जेवरात किए पार

रुदावल कस्बे के मुख्य बाजार स्थित ज्वैलर्स की दो दुकानों को चोरों ने रविवार रात निशाना बनाया। चोर दुकानों का शटर तोडकऱ लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरी की जानकारी तडक़े तीन बजे हुई।

भरतपुरJan 21, 2019 / 11:07 pm

rohit sharma

bharatpur

chori

भरतपुर. रुदावल कस्बे के मुख्य बाजार स्थित ज्वैलर्स की दो दुकानों को चोरों ने रविवार रात निशाना बनाया। चोर दुकानों का शटर तोडकऱ लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरी की जानकारी तडक़े तीन बजे हुई। वारदात को लेकर सर्राफा व्यवसायियों ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताई और प्रतिष्ठान बंद रख कर विरोध जताया। उधर, सोमवार सुबह बयाना सीओ चेतराम सेवदा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मामले में भरतपुर से पहुंची टीम ने दुकानों से फिंगर प्रिन्ट लिए हैं।

यहां मुख्य बाजार की रंगरेज गली में सुरेश चन्द सोनी एवं राहुल सोनी की ज्वैलर्स की दुकान है। रात में चोरों ने दुकानों की शटर को खोल लिया और अंदर घुस गए। चोर दुकान में रखी अलमारी में से सोने व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरों ने पास स्थित एक अन्य ज्वैलर्स की दुकान की शटर को भी उठाने का प्रयास किया, लेकिन शटर नहीं उठने से वारदात टल गई। इन दुकानों से चोरी किए जेवरातों के डिब्बे चोर पास ही स्थित दाऊजी मंदिर की छत पर लेकर पहुंचे। यहां छत पर जेवरात निकाल कर चोर डिब्बे छोडकऱ पीछे की तरफ कूद कर भाग गए। चोरी की जानकारी तडक़े तीन बजे चौकीदार ने दुकानदारों को दी। जिस पर दुकानदार व थाना प्रभारी प्रेमसिंह भास्कर मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। सूचना पर सुबह बयाना सीओ पहुंचे और जानकारी ली। यहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर उसमें दो संदिग्ध जाते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने चोरों का पता लगाने के लिए इलाके की सीडीआर निकवा रही है। उधर, एक टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिन्ट लिए हैं।

Home / Bharatpur / शटर तोडकऱ 10 किलो चांदी व सोने के जेवरात किए पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो