scriptशटर तोड़ एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, एक सप्ताह में दूसरी वारदात | Shutters break shutter ATMs uprooted, second incident in a week | Patrika News
भरतपुर

शटर तोड़ एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

सीकरी कस्बे के मुख्य बाजार में गुरुवार रात बदमाशों ने एक बार फिर से एटीएम मशीन को टारगेट बनाया।

भरतपुरJan 24, 2020 / 11:44 am

rohit sharma

शटर तोड़ एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

शटर तोड़ एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

भरतपुर. सीकरी कस्बे के मुख्य बाजार में गुरुवार रात बदमाशों ने एक बार फिर से एटीएम मशीन को टारगेट बनाया। कस्बे में टाटा इंडीकेश कंपनी के लगे एटीएम को बदमाश काट कर ले गए। सूचना पर देर रात थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे शटर खुला पड़ा मिला और एटीएम मशीन नहीं थी। एटीएम मशीन में गुरुवार को करीब सवा दो लाख रुपए डाले गए थे। जबकि एक लाख रुपए उसमें पहले से थे।
उधर, वारदात में मेवात के गिरोह के होने का अंदेशा लगाया है। जिस पर पुलिस ने जिले के मेवात इलाके और हरियाणा में कुछ स्थानों पर दबिश दी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।
जिले में एटीएम काटने व उखाडऩे की एक सप्ताह में दूसरी वारदात है। इससे पहले गत 20 जनवरी की रात गोपालगढ़ थाना क्षेत्र में आंधवाडी चौराहे पर लगे टाटा इंडो कंपनी के ही एटीएम को निशाना बनाया था। बदमाश एटीएम को काटकर उसमें से करीब 45 लाख रुपए ले गए थे। यह वारदात भी रात करीब डेढ़ बजे हुई है। इस वारदात का भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। उधर, ताजा घटना के बाद पुलिस ने इलाके में कुछ स्थानों पर दबिश दी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। एक टीम आरोपियों की तलाश में हरियाणा रवाना हुई है। जिले के मेवात इलाके में इससे पहले भी एटीएम लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Home / Bharatpur / शटर तोड़ एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो