scriptछात्रा के अपहरण से हड़कंप, पीछा करने पर छात्रा को छोड़ भागे कार सवार | Stirred by the kidnapping of the student | Patrika News
भरतपुर

छात्रा के अपहरण से हड़कंप, पीछा करने पर छात्रा को छोड़ भागे कार सवार

शहर में शुक्रवार शाम बारहवीं की छात्रा के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया।

भरतपुरJan 24, 2020 / 11:07 pm

rohit sharma

छात्रा के अपहरण से हड़कंप, पीछा करने पर छात्रा को छोड़ भागे कार सवार

छात्रा के अपहरण से हड़कंप, पीछा करने पर छात्रा को छोड़ भागे कार सवार

भरतपुर. शहर में शुक्रवार शाम बारहवीं की छात्रा के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस ने काले रंग की कार सवार अपहरणकर्ताओं की नाकाबंदी की। अज्ञात युवक थाना उद्योगनगर इलाके में जघीना स्कूल के पास छात्रा को छोड़ कर भाग निकले। पुलिस व अन्य लोगों के पीछा करने पर कार सवार युवक रीको इण्डस्ट्रीज एरिया में गाड़ी को छोड़कर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को दस्तयाब कर कार को कब्जे में लिया है। छात्रा को बाद में परिजनों के सुपुर्द कर दिया। घटना के संबंध में परिजनों ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

कार सवारों ने रास्ते में एक साइकिल सवार समेत कुछ लोगों को चोटिल कर दिया, जिस पर लोगों ने कार पर पथराव कर दिया। इससे कार की विंड स्क्रीन क्षतिग्रस्त हो गई। कार में दो से तीन युवक होना बताया जा रहा है। इससे पहले छात्रा ने कार में से रेडक्रॉस सर्किल पर बैग फेंक दिया, जिस पर ट्रेफिक कर्मी ने गाड़ी का पीछा किया। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) डॉ.मूलसिंह राणा ने बताया कि कार सवार लोगों के एक छात्रा के अपहरण की सूचना पर नाकाबंदी कराई। अज्ञात जने छात्रा को छोड़कर भाग गए। कार को कब्जे में लिया है। परिजनों ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो