scriptBHARATPUR NEWS: विश्वविद्यालय व सम्भाग के सबसे बड़े दो महाविद्यालयों पर एबीवीपी का कब्जा, चार अन्य महाविद्यालयों में एनएसयूआई का दबदबा | Student Union election 2019 results | Patrika News
भरतपुर

BHARATPUR NEWS: विश्वविद्यालय व सम्भाग के सबसे बड़े दो महाविद्यालयों पर एबीवीपी का कब्जा, चार अन्य महाविद्यालयों में एनएसयूआई का दबदबा

भरतपुर. Student Union election 2019 results छात्रसंघ चुनाव 2019 के तहत 28 अगस्त को महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के कला व विज्ञान संकाय समेत जिले के आठ महाविद्यालयों की मगणना के बाद विजेताओं की घोषणा कर दी गई।

भरतपुरAug 28, 2019 / 09:44 pm

shyamveer Singh

BHARATPUR NEWS: विश्वविद्यालय व सम्भाग के सबसे बड़े दो महाविद्यालयों पर एबीवीपी का कब्जा, चार अन्य महाविद्यालयों में एनएसयूआई का दबदबा

BHARATPUR NEWS: विश्वविद्यालय व सम्भाग के सबसे बड़े दो महाविद्यालयों पर एबीवीपी का कब्जा, चार अन्य महाविद्यालयों में एनएसयूआई का दबदबा

भरतपुर. Student Union election 2019 results छात्रसंघ चुनाव 2019 के तहत 28 अगस्त को महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के कला व विज्ञान संकाय समेत जिले के आठ महाविद्यालयों की मगणना के बाद विजेताओं की घोषणा कर दी गई। सम्भाग के सबसे बड़े कॉलेज एमएसजे, आरडी कन्या और महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय(maharaja surajmal brij university) के कला व विज्ञान संकाय में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की। साथ ही डीग के एमएजे कॉलेज में भी अध्यक्ष पद पर एबीवीपी प्रत्याशी विजयी रहा। वहीं रातकीय विधि महाविद्यालय, राजकीय आचार्य संस्कृत कॉलेज व बयाना के दोनों राजकीय महाविद्यालयों में अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी विजयी रहे। बुधवार को मतगणना के बाद विजयी व निर्विरोध विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र प्रदान कर शपथ दिलाई गई और पुलिस सुरक्षा में घर तक पहुंचाया गया।

ये रहे विजेता
महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय कला व विज्ञान संकाय: यहां अध्यक्ष पद पर एबीवीपी प्रत्याशी कविता फौजदार ने 45 मत प्राप्त कर प्रतिद्वंदी एनएसयूआई के प्रत्याशी आशीष फौजदार को 16 मतों से हराया। कक्षा प्रतिनिधि पद पर हर्षल पाराशर विजयी रहा।

एमएसबी ग्लोबल लॉ इंस्टीट्यूट भरतपुर: यहां अध्यक्ष पद पर निर्दलीय विनीत सिनसिनी निर्विरोध रूप से विजयी रहा। कक्षा प्रतिनिधि के पद पर पूजा जांगिड़ जीती।
एमएसजे कॉलेज भरतपुर: यहां अध्यक्ष पद पर एबीवीपी प्रत्याशी अंकित फौजदार ने कुल 1024 मत प्राप्त कर एनएसयूआई हिमांशु रावत को 506 मतों से हराया। वहीं उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी का पवन सिंह 299 मतों से, महासचिव पद पर एनएसयूआई का रोबिन सिंह गुर्जर 61 मतों से व संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी का देवदत्त शर्मा264 मतों से विजयी रहा।

आरडी कन्या कॉलेज भरतपुर- यहां अपेक्स के चारों पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशी निर्विरोध विजयी रहे। इनमें अध्यक्ष पद पर उपासना सिंह, उपाध्यक्ष पद पर सुन्दरी, महासचिव पद पर रितु कुमारी, संयुक्त सचिव पद पर पूजा कुमारी विजयी रहीं। साथ की कक्षा प्रतिनिधि पद पर पूजा देवी भी निर्विरोध जीती।

राजकीय विधि महाविद्यालय भरतपुर- यहां अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी विनय कुमार ने 75 मत प्राप्त कर एबीवीपी के जयशिव को 20 मतों से हराया। साथ ही महासचिव पद पर मंजीत कौन ने 74 मत प्राप्त कर नीतेश कुमार पर 20 मतों से जीत हासिल की। उससे पूर्व उपाध्यक्ष पद पर देवेन्द्र कुमार पण्डित व संयुक्त सचिव पद पर पुनीत सोलंकी निर्विरोध विजयी रहे।

स्व. रामभरोसे लाल वर्मा राजकीय आचार्य संस्कृत महाविद्यालय भरतपुर: यहां अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी राम लखन पटेल 96 मत प्राप्त कर निर्दलीय विवेक कुमार कृष्णा से 33 मतों से जीता। उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी अंजली कुमारी निर्विरोध जीती।

राजकीय महाविद्यालय बयाना: यहां अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई से रामकेश दमदमा, उपाध्यक्ष पद पर प्रह्लाद शर्मा, महासचिव पद पर एनएसयूआई के खिलन जाटव और संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के अनिल निर्विरोध विजयी रहे।

राजकीय कन्या महाविद्यालय बयाना: यहां अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी मनीषा नगला खटका निर्विरोध विजयी रही।


एमएजे महाविद्यालय डीग: यहां एबीवीपी के सुनीत कुमार दीक्षित ने 360 मत प्राप्त कर निर्दलीय विजय सिंह को 56 मतों से हराया। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के हिमांशु को 667 मत मिले व प्रतिद्वंदी चरण सिंह को 481 मतों से परास्त किया। महासचिव पद पर एबीवीपी के ईशान शर्मा, संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की पिंकी एवं कक्षा प्रतिनिधि पर एबीवीपी के यश जैन र्निविरोध निर्वाचित घोषित किए गए।

Home / Bharatpur / BHARATPUR NEWS: विश्वविद्यालय व सम्भाग के सबसे बड़े दो महाविद्यालयों पर एबीवीपी का कब्जा, चार अन्य महाविद्यालयों में एनएसयूआई का दबदबा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो