scriptकिशोर-किशोरी के विषाक्त खाने से मौत, प्रेस प्रसंग का मामला | Teenager-teenager dies due to food poisoning, case of press affair | Patrika News
भरतपुर

किशोर-किशोरी के विषाक्त खाने से मौत, प्रेस प्रसंग का मामला

नदबई कस्बे के अस्पताल में बुधवार शाम किशोर व किशोरी को गंभीर हालत में भर्ती कराया, जिसमें किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई और किशोर को जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

भरतपुरAug 22, 2019 / 12:04 am

rohit sharma

किशोर-किशोरी के विषाक्त खाने से मौत, प्रेस प्रसंग का मामला

किशोर-किशोरी के विषाक्त खाने से मौत, प्रेस प्रसंग का मामला

भरतपुर. नदबई कस्बे के अस्पताल में बुधवार शाम किशोर व किशोरी को गंभीर हालत में भर्ती कराया, जिसमें किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई और किशोर को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। भरतपुर ले जाते समय किशोर ने रास्ते में दम तोड़ दिया। चिकित्सक ने दोनों की मौत की प्रारम्भिक वजह विषाक्त खाना बताया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए नदबई अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। पुलिस ने प्रेस प्रसंग का मामला बताया है। हालांकि, घटना के संबंध में कोई रिपोर्ट दर्जनहीं हुई है। किशोरी नदबई कस्बे के एक निजी स्कूल में बारहवीं की छात्रा है। सुबह स्कूल के लिए किशोरी के नहीं जाने पर वाहन चालक ने इनकी सूचना परिजनों को दी थी।


जानकारी के अनुसार नदबई कस्बे लगे सीमावर्ती गांव से करीब 16 वर्षीय किशोरी के सुबह स्कूल के वाहन में नहीं जाने पर चालक ने इसकी सूचना परिजनों को दी। जबकि किशोरी घर से पहले ही निकल चुकी थी। सूचना पर परिजनों ने आसपास तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चला। शाम को किसी परिचित ने अस्पताल से फोन किया कि किशोरी व एक किशोर गंभीर हालत में भर्ती हुए हैं। जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे लेकिन उससे पहले ही किशोरी ने दम तोड़ दिया जबकि 17 वर्षीय किशोर की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। इस बीच रास्ते में किशोर की भी मौत हो गई। पुलिस ने बाद में मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं। डॉ.पवन गुप्ता ने पुलिस ने दोनों के विषाक्त खाना बताया है। हालांकि, अभी ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों को अस्पताल कौन लेकर आया।

Home / Bharatpur / किशोर-किशोरी के विषाक्त खाने से मौत, प्रेस प्रसंग का मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो