scriptपुलिस ने चप्पे-चप्पे को खंगाला, अपह्रत व्यवसायी को छोड़ भागे बदमाश | the miscreants ran away leaving the kidnapped businessman | Patrika News
भरतपुर

पुलिस ने चप्पे-चप्पे को खंगाला, अपह्रत व्यवसायी को छोड़ भागे बदमाश

लाखों रुपए की फिरौती के लिए महलपुर चूरा क्षेत्र से अपह्रत किए पत्थर खान मालिक को रुदावल पुलिस ने धौलपुर पुलिस के सहयोग से देर रात कॉम्बिंग कर २३ घण्टे में डांग क्षेत्र से दस्तयाब कर लिया।

भरतपुरOct 24, 2021 / 01:10 am

rohit sharma

पुलिस ने चप्पे-चप्पे को खंगाला, अपह्रत व्यवसायी को छोड़ भागे बदमाश

पुलिस ने चप्पे-चप्पे को खंगाला, अपह्रत व्यवसायी को छोड़ भागे बदमाश

भरतपुर. लाखों रुपए की फिरौती के लिए महलपुर चूरा क्षेत्र से अपह्रत किए पत्थर खान मालिक को रुदावल पुलिस ने धौलपुर पुलिस के सहयोग से देर रात कॉम्बिंग कर २३ घण्टे में डांग क्षेत्र से दस्तयाब कर लिया। अपह्रत व्यवसायी को छुड़ाने के लिए पुलिस की काम्बिंग होने और घिरने पर बदमाश अपह्रत व्यवसायी को धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके के जंगलों में छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने व्यवसायी को दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द किया। अपह्रत व्यवसायी के शनिवार को रुदावल थाने पर आने की सूचना मिलते ही परिजन थाने पर पहुंच गए और परिजन को देखकर भावुक हो गए। इस मौके पर परिजनों ने कार्रवाई को अंजाम देने वाली पुलिस टीम का सम्मान किया। उधर, रेंज आईजी प्रसन्न कुमार ने रुदावल थाना प्रभारी मनीष शर्मा, बाड़ी थाना प्रभारी व डीएसटी टीम धौलपुर प्रभारी को एक-एक हजार रुपए के रिवार्ड देने की घोषणा की है। इसमें धौलपुर डीएसटी प्रभारी ने रुदावल पुलिस ने भेजी वॉयल रिकॉर्डिंग को पहचान लिया और उसके बाद पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ कर पूछताछ की। जिसके बाद बदमाश अपह्रत को छोड़ भागे।
थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि गांव महलपुर चूरा निवासी शिशुपाल सिंह ठाकुर (५८ वर्ष) का अपहरण कर बदमाशों की ओर से ३० लाख रुपए की फिरौती मांगने की सूचना अपह्रत के पुत्र सोनू ठाकुर ने दी। जिस पर घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर फिरौती मांगी गई मोबाइल लोकेशन के आधार पर थाना पुलिस ने तलाश जारी की। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार की ओर से गठित विशेष टीम के अलावा बयाना सीओ अजय शर्मा एवं धौलपुर के बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह राजावत, डीएसटी प्रभारी लाखनसिंह के नेतृत्व में गठित अलग-अलग टीमों ने लोकेशन क्षेत्रों में दबिश दी। साक्ष्य एकत्रित करते हुए इस घटना को रामवीर गुर्जर एवं कैलाशी गुर्जर एवं उसके साथियों का हाथ होना सामने आया। पुलिस का दबाव होने पर बदमाश अपह्रत व्यवसायी शिशुपालसिंह को सरमथुरा के डांग क्षेत्र में छोड़ गए जिस पर पुलिस ने अपह्रत व्यवसायी को दस्तयाब किया। व्यवसायी दस्तयाब होने पर धौलपुर एसपी केसरसिंह शेखावत भी बाड़ी सदर थाने पहुंचे और मामले की जानकारी कर पुलिस टीम का हौंसला बढ़ाया।
परिजनों ने बढ़ाया पुलिस टीम का उत्साह

व्यवसायी को बदमाशों के चंगुल से बिना फिरौती सकुशल मुक्त कराने में रुदावल थाना पुलिस का विशेष सहयोग रहने पर परिजनों ने थाना प्रभारी मनीष शर्मा सहित पुलिस टीम का थाने पर सम्मान कर उत्साह बढ़ाया। पुलिस टीम में एएसआई राजवीरसिंह, लक्ष्मणसिंह, रविन्द्रसिंह, ऋषि शर्मा, हरवीरसिंह, छोटूसिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Home / Bharatpur / पुलिस ने चप्पे-चप्पे को खंगाला, अपह्रत व्यवसायी को छोड़ भागे बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो