scriptराह खुली तो जयपुर तक किया सफर… | The road opened up to Jaipur | Patrika News
भरतपुर

राह खुली तो जयपुर तक किया सफर…

भरतपुर. राज्य में रोडवेज बसों का पहिया घूमने लगा है।

भरतपुरMay 24, 2020 / 08:33 pm

pramod verma

राह खुली तो जयपुर तक किया सफर...

राह खुली तो जयपुर तक किया सफर…

भरतपुर. राज्य में रोडवेज बसों का पहिया घूमने लगा है। लॉक डाउन के कारण लंबे से अपने परिजनों से मिलने का आतुर लोग अब गंतव्य तक पहुंचने लगे हैं, हालांकि अभी सावधानियां बरतते हुए ऑन लाइन बुकिंग के आधार पर एक या दो बसों का संचालन किया है। रविवार को धौलपुर से चली बस में जयपुर के लिए 10 सवारियां और भरतपुर से 18 सवारियों ने जयपुर तक सफर किया।
इससे पहले दिन बीते शनिवार को एक-एक बस का संचालन हुआ, जो धौलपुर से जयपुर और जयपुर से धौलपुर तक चलीं। लेकिन, बस में बैठाने से रोडवेज कर्मचारी उदयसिंह ने यात्री की ऑन लाइन टिकट देखी और थर्मल स्क्रीनिंग से शरीर का तापमान, मुंह पर मास्क और सेनेटाइज की व्यवस्था देखी तब बस में प्रवेश दिया। भरतपुर डिपो के मुख्य प्रबंधक अवधेश शर्मा, प्रबंधक प्रशासन राजेंद्र शर्मा ने बताया कि इसके अलावा बीते दिन शाम को दो बस बयाना के लिए रवाना हुईं।
बसों को बाइपास स्थित शहनाई मैरिज होम में बने क्वॉरेंटीन सेंटर से प्रवासी लोगों को जांच के बाद रवाना किया। इन बसों से 85 प्रवासियों को भेजा गया। वहीं राजस्थान रोडवेज के भरतपुर डिपो की एक बस शुक्रवार को गुजरात के सुरेंद्र नगर तक 11 प्रवासियों को लेकर गई थी। यह बस रविवार शाम को गुजरात से 41 प्रवासियों को लेकर भरतपुर आ रही है। इन प्रवासियों की जांच क्वॉरेंटीन में की जाएगी।

Home / Bharatpur / राह खुली तो जयपुर तक किया सफर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो