scriptThieves entered the shop from behind, theft for the fourth time | दुकान में पीछे के रास्ते से घुसे चोर, चौथी दफा चोरी | Patrika News

दुकान में पीछे के रास्ते से घुसे चोर, चौथी दफा चोरी

कामां कस्बे में त्रिकुटिया बाजार में अज्ञात जने शनिवार रात को रंग पेन्ट की दुकान में पीछे के रास्ते से घुस कर नकदी और सामान चोरी कर ले गए। इस दुकान में पूर्व में भी तीन बार चोरी की वारदात हो चुकी है।

भरतपुर

Published: January 16, 2022 09:31:22 pm

भरतपुर. कामां कस्बे में त्रिकुटिया बाजार में अज्ञात जने शनिवार रात को रंग पेन्ट की दुकान में पीछे के रास्ते से घुस कर नकदी और सामान चोरी कर ले गए। इस दुकान में पूर्व में भी तीन बार चोरी की वारदात हो चुकी है। लेकिन पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं पाई है। यहां त्रिकुटिया बाजार निवासी रमेश मंगला पुत्र नैमीचंद मंगला ने बताया कि उसकी रंग पेन्ट की दुकान है। जिसमें बीती रात्रि को अज्ञात जने पीछे से रास्ते से दुकान में प्रवेश किया। और दुकान में मौजूद गल्ले में से करीब दस हजार, आठ चांदी के सिक्के, रंग पेन्ट के टोकन सहित अन्य सामान को चोरी कर ले गए। चोरी की जानकारी रविवार सुबह हुई। जिस पर पुलिस को सूचना दी। दुकान मालिक रमेश ने बताया कि दुकान में इससे पूर्व भी तीन बार चोरी हो चुकी है। उस दौरान भी हजारों रुपए सहित सामान को चोरी कर ले गए थे। लेकिन उन वारदातों का भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से दुकानदारों में रोष व्याप्त है।
दुकान में पीछे के रास्ते से घुसे चोर, चौथी दफा चोरी
दुकान में पीछे के रास्ते से घुसे चोर, चौथी दफा चोरी

रास्ते में रोककर मारपीट, दो भाइयों का अपहरण

कामां. डीग मार्ग स्थित गांव इन्द्रोली स्थित पेट्रोल पम्प के समीप से शनिवार रात को हथियारबंद गाड़ी सवार होकर आए बदमाशों ने गांव लौट रहे बाइक सवार दो सगे भाइयों का अपहरण कर ले गए। घटना को लेकर पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गांव पला निवासी लच्छी गुर्जर पुत्र जगनी गुर्जर ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पुत्र रामअवतार व वीरेन्द्र गुर्जर बीती रात को कामां से बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। यहां डीग मार्ग स्थित गांव इन्द्रोली स्थित पेट्रोल पम्प के समीप से हथियारबंद गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने मारपीट कर गाड़ी में डालकर ले गए। घटना को लेकर पिता ने अपहरणकर्ता मथुरा जिले के गांव अडूबी निवासी सिगो पुत्र कमल, निरंजन पुत्र जयराम, रघुनाथ पुत्र विशन, महेश, जीतो पुत्र दशरथ, विष्णु पत्र केहरी, रनधीर विजय पुत्र वीरबल सहित कामां थाने के गांव पाछोल निवासी हर्री पुत्र दरयाब गुर्जर के खिलाफ अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.