scriptछह दिन बाद होनी है शादी, दूल्हे का पता नहीं | To be married after six days, the groom's address is not known | Patrika News
भरतपुर

छह दिन बाद होनी है शादी, दूल्हे का पता नहीं

बयाना थाना क्षेत्र के गांव नगला पुरोहित निवासी चाचा किशन व भतीजे बब्बन का ग्यारह दिन बीतने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है।

भरतपुरFeb 10, 2020 / 10:25 pm

rohit sharma

छह दिन बाद होनी है शादी, दूल्हे का पता नहीं

छह दिन बाद होनी है शादी, दूल्हे का पता नहीं

भरतपुर. बयाना थाना क्षेत्र के गांव नगला पुरोहित निवासी चाचा किशन व भतीजे बब्बन का ग्यारह दिन बीतने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। चाचा-भतीजे शादी का कार्ड बांटने के लिए एक फरवरी को गए थे उसके बाद से वह लापता है। मामले को लेकर सोमवार को गुस्साए परिजन व सैकड़ों लोगों ने यहां पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। सीओ ने बाद में लोगों को दोनों को जल्द बरामद करने का भरोसा दिया है। घटना ेके संबंध में भतीजे बब्बन की मां फूलवती ने दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव नगला पुरोहित निवासी भतीजे बब्बन जाटव की 16 फरवरी को शादी है। जिसके शादी के कार्ड बांटने 1 फरवरी को स्वयं दूल्हा बब्बन व उसके चाचा किशन जाटव गए हुए थे। रात तक उनके घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने आस-पास के रिश्तेदार व अन्य स्थान पर तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जिस पर परिजनों ने बाद में थाने में गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजनों का आरोप है कि 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उन्हें तलाश नहीं कर पाई है। पुलिस ने दोनों को पहले जल्द तलाश करने का भरोसा दिया था लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। पुलिस की सुस्त कार्यशैली को लेकर गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने यहां सीओ कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया और सुरक्षित बरामदगी की मांग की। सीओ खीब सिंह राठौर ने बताया कि गुमशुदा हुए चाचा-भतीजे के परिजनों ने कुछ लोगों पर संदेह जाहिर किया है। उनसे पूछताछ की जाएगी। लापता हुए लोगों की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई हैं।

Home / Bharatpur / छह दिन बाद होनी है शादी, दूल्हे का पता नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो