scriptरोडवेज बस में सुरक्षा के साथ यात्रा शुरू… | Travel begins with security in Roadways bus ... | Patrika News
भरतपुर

रोडवेज बस में सुरक्षा के साथ यात्रा शुरू…

भरतपुर. कोरोना संक्रमण के सुरक्षा कवज से लैस यात्री अब राजस्थान रोडवेज की बसों में सफर कर अपने गंतव्य तक पहुंचने लगे हैं।

भरतपुरMay 23, 2020 / 08:28 pm

pramod verma

रोडवेज बस में सुरक्षा के साथ यात्रा शुरू...

रोडवेज बस में सुरक्षा के साथ यात्रा शुरू…

भरतपुर. कोरोना संक्रमण के सुरक्षा कवज से लैस यात्री अब राजस्थान रोडवेज की बसों में सफर कर अपने गंतव्य तक पहुंचने लगे हैं। संक्रमण की स्थिति कम होने व लॉक डाउन में राहत को देखते हुए रोडवेज बसों का संचालन शुरू हो गया है। इसमें सावधानियां बरती जा रही हैं, जिसे ऑरेंज व ग्रीन जोन में संचालित किया जा रहा है। शनिवार को पहली बस दोपहर 12 बजे धौलपुर से भरतपुर आई। बस में 15 यात्रियों को लाया गया।
गौरतलब है कि बसों में यात्रा के लिए लोगों को ऑनलाइन टिकट बुंकिंग का प्रावधान रखा है। इसके चलते 17 यात्रियों ने धौलपुर से जयपुर आने केे लिए बुकिंग करवाई थी। इनमें से 15 यात्रियों ने सफर किया। वहीं 9 सवारियां भरतपुर से जयपुर के लिए बैठीं। एक जयपुर से धौलपुर के लिए रवाना हुई। इसमें 35 यात्रियों ने बुकिंग करवाई थी, लेकिन यात्रा 31 सवारियों ने की। इनमें 17 भरतपुर और 14 धौलपुर की सवारियां थीं।
भरतपुर डिपो के मुख्य प्रबंधक अवधेश शर्मा का कहना है कि रोडवेज बसों में उन्हें यात्रा करवाई जा रही है, जो नियमों का पालन करेंगे। इस पर यात्री के बस में सवार होने से पहले थर्मल स्क्रीनिंग कराना अनिवार्य है। अगर यात्री तापमान 37.2 डिग्री से ऊपर है तो उसे नहीं बैठाया जाएगा। वहीं मास्क भी जरुरी है, अगर मास्क नहीं होगा तो उसे लाना होगा। नहीं लाने पर उसे बस में प्रवेश नहीं करवाया जाएगा।

Home / Bharatpur / रोडवेज बस में सुरक्षा के साथ यात्रा शुरू…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो