scriptयूपी व हरियाणा पुलिस ने दी दबिश, हाथ नहीं आए शातिर बदमाश | UP and Haryana police gave scorn, vicious crooks did not come | Patrika News
भरतपुर

यूपी व हरियाणा पुलिस ने दी दबिश, हाथ नहीं आए शातिर बदमाश

ठगी के मामले में उत्तरप्रदेश के रुड़की व हरियाणा के तावडू थाना पुलिस ने शनिवार को आरोपियों की तलाश में कामां थाना क्षेत्र के कई गांवों में दबिश दी।

भरतपुरFeb 09, 2020 / 11:42 am

rohit sharma

यूपी व हरियाणा पुलिस ने दी दबिश, हाथ नहीं आए शातिर बदमाश

यूपी व हरियाणा पुलिस ने दी दबिश, हाथ नहीं आए शातिर बदमाश

भरतपुर. ठगी के मामले में उत्तरप्रदेश के रुड़की व हरियाणा के तावडू थाना पुलिस ने शनिवार को आरोपियों की तलाश में कामां थाना क्षेत्र के कई गांवों में दबिश दी। लेकिन आरोपियों को कोई सुराग नहीं लगा। रुड़की थाने के सब इंस्पेक्टर अंकुश शर्मा ने बताया कि ऑनलाइन ठगी के मामले में मेवात के शातिर ठग मुख्त्यार मेव को पुलिस गिरफ्तार चुकी कर चुकी है।
इसी मामले में मेवात के कैथवाडा थाना के गांव गढ़ीझीलपट्टी निवासी राहुल उर्फ काला मेव भी वांछित है जिसकी तलाश में छानबीन की गई। उधर, दूसरी ओर हरियाणा के तावडू थाना पुलिस ने 50 हजार की ऑनलाइन ठगी करने के मामले में नामजद आरोपियों की तलाश में गांव दौला बास व मूसेपुर में दबिश दी गई। हरियाणा पुलिस ने ग्राम पंचायत गढ़ाजान इलाके में छानबीन की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। गौरतलब रहे कि मेवात के यह गिरोह गत दिनों बेंगलूरू शहर के पुलिस कमिश्नर की सोशल नेटवर्किंग साइट पर फोटो लगाकर लोगों के साथ ठगी कर चुके हैं। इस मामले में बेंगलूरू पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को भरतपुर के मेवात इलाके से पकड़ा है।

कार्रवाई में करने में दिखा रहे सुस्ती


ऑनलाइन की घटनाओं में कामां पुलिस की ओर से ढिलाई बरती जा रही है। शुक्रवार को दिल्ली के ठेकेदार के साथ हुई ठगी की वारदात में पीडि़त ने थाने पर शिकायत की। जिस पर पुलिसकर्मियों ने उसे थोड़ी देर इतंजार करने और टीम आते ही कार्रवाई करने की बात कही। जबकि थाना प्रभारी से लेकर उच्च अधिकारी थाने में ही थे। उधर, एएसपी डीग बुगलाल ने बताया कि कामां सर्किल के पुलिस अधिकारियों को ऑनलाइन ठगी के घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए निर्देश दिए हैं। कुछ संदिग्धों की पहचान की है उनकी तलाश जारी है।

Home / Bharatpur / यूपी व हरियाणा पुलिस ने दी दबिश, हाथ नहीं आए शातिर बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो