हाथ ऊपर उठा कर इन परेशान महिलाओं ने की है ऐसी मांग, जिसे सुन भावुक हो जाएंगे आप

हाथ ऊपर उठा कर इन परेशान महिलाओं ने की है ऐसी मांग, जिसे सुन भावुक हो जाएंगे आप

Nidhi Mishra | Publish: Sep, 08 2018 05:45:01 PM (IST) Bharatpur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुर। भरतपुर गोवर्धन गेट के समीप मशीन मूल्य की महिलाएं अवैध रूप से चल रहे जुआ और सट्टा शराब की शिकायत लेकर पहुंची। पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि पति शराब पीकर मारपीट करते हैं। बच्चों पर भी इनका गलत असर पड़ रहा है। थाने पर कई बार शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं करता है। इसके लिए आई जी ऑफिस में महिलाएं शनिवार को ज्ञापन देने पहुंची।


आईजी से लगाई गुहार
बैठक के समय वहां पर कुछ महिलएं अपनी शिकायत लेकर आईंजी ऑफीस पहुंची। महिलाओं की शिकायत थी कि शहर में चल रहे शराब के ठेकों से वे महिलएं परेशान हैं। क्योंकि उनके पति घर पर शराब पीकर आते हैं और उनसे मारपीट करते हैं। साथ ही सारे पैसे जुए में उड़ा देते हैं, जिससे महिलाओं का जीना दूभर हो गया है। महिलाओं की आईजी से यही विनती है कि जल्द से जल्द शराब और जुए के अड्डे बंद करवाए जाएं, जिससे उनको इस तरह की कोई परेशानी न हो।


शराबी पति ने घोंट दिया था पत्नी का गला, गवाह थी पांच साल की मासूम
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भरतपुर जिले के कैथवाडा थाने के गांव अभयपुर में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने पत्नी की देर रात गला दबा कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपित पति सुंदर जाटव को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शनिवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के सम्बन्ध में मृतका के पिता ने आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि गांव अभयपुर निवासी सुंदर जाटव का शुक्रवार रात को पत्नी सपना (25) के साथ शराब के नशे में झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने सपना से मारपीट की, बाद में सपना कमरे में सो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned