scriptकैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोविड-19 के खिलाफ मिशन फतेह गीत लॉन्च किया | CAPTain AMARINDER SINGH LAUNCHES MISSION FATEH SONG to defeat covid | Patrika News
भटिंडा

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोविड-19 के खिलाफ मिशन फतेह गीत लॉन्च किया

-अमिताभ बच्चन, मिल्खा सिंह, कापिल देव, गुरदास मान, करीना कपूर, एएसआई हरजीत सिंह, टिकटॉक स्टार नूर की भूमिका
-पंजाबी गायकों, कलाकारों और खिलाड़ियों ने इस अनोखी पहल में अपना सहयोग दिया

भटिंडाJun 02, 2020 / 09:49 pm

Bhanu Pratap

mission fateh song

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोविड-19 के खिलाफ मिशन फतेह गीत लॉन्च किया

चंडीगढ़। कोविड के खिलाफ राज्य की लड़ाई के हिस्से के रूप में, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज मिशन फतेह गीत लॉन्च किया। इस गाने में खेल और पंजाबी सिनेमा हस्तियों के अलावा प्रख्यात अभिनेता अमिताभ बच्चन, करीना कपूर, गुरदास मान और हरभजन सिंह की भूमिका है। यह वायरस को हराने और पंजाब को बचाने के लिए दृढ़ संकल्प और अनुशासन का संदेश देता है।
सतर्क रहने की अपील

रोकथाम के उपायों पर जानकारी का प्रसार करके बहुमूल्य जीवन को बचाने के लिए राज्य के प्रयासों को पूरा करने के लिए सभी से आग्रह करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सभी के सहयोग से इस वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में बहुत सफल रहा है। उन्होंने कहा कि युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ था और लोगों से सतर्क रहने और सामाजिक दूरी के सभी नियमों का पालन करने की अपील की।
सोनू सूद, हरजीत सिंह, नूर का जिक्र

यह गीत, जिसमें पंजाब के बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद के साथ-साथ पंजाब पुलिस एएसआई हरजीत सिंह और टिकटॉक स्टार नूर हैं, को पंजाबी संगीत निर्देशक और गायक बी.एस. प्रकाश ने गाया है। गीत सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए एक अनूठी पहल है, बाहर जाते समय मास्क पहनें और कोविड 19 को जीतने के लिए अपने हाथों को नियमित रूप से धोएं।
Sonu sood
इन्होंने किया अभिनय

सोहा अली खान, रणदीप हुड्डा और रणविजय के अलावा, पंजाबी फिल्म और संगीत उद्योग के सितारे जैसे गिप्पी ग्रेवाल, एमी विर्क, जज़ी बी, बिन्नू ढिल्लों, पम्मी बाई, जसबीर जस्सी, राजवीर जवंदा, रुबीना बाजवा, कुलविंदर बिल्ला, करमजीत अनमोल, सिंघा जासर, लखविंदर वडाली, हरजीत हरमन, गुरनजर, बबल राय, जानी, कुलराज रंधावा, शिवजोत, हैप्पी रायकोटी, अफसाना खान, निंजा, आतिश, तनिष्क कौर और आरुषि ने भी अभिनय किया है।
फेसबुक पर अपलोड किया

कैप्टन अमरिंदर सिंह के फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। गीत में क्रिकेटर हरभजन सिंह, अंजुम मौदगिल और अवनीत सिद्धू के साथ कई प्रमुख खेल हस्तियों ने अभिनय किया है। देशभक्ति गीत “तेरी मिट्टी” के लिए भी पेश किया गया है। गीत को विभिन्न टेलीविजन और रेडियो चैनलों पर भी प्रसारित किया जाएगा ताकि कोवड-19 के खिलाफ सामूहिक लड़ाई का संदेश पंजाब के हर घर तक पहुंचे। इसके अलावा, सामाजिक दूरी बनाए रखने, नियमित रूप से हाथ धोने और बाहर जाने पर मुखौटा पहनने का संदेश विभिन्न शहरों और गांवों में फैलाया गया है। आने वाले दिनों में मिशन फतेह के तहत पंजाब सरकार के विभिन्न विभाग पंजाब के लोगों में जागरूकता फैलाने का काम करेगा। कैप्टन अमरिन्दर सिंह का कहना है कि कोविड-19 अभी भी खत्म नहीं हुआ है। सभी को अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी जीवन शैली में छोटे बदलाव करने चाहिए। ।

Home / Bhatinda / कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोविड-19 के खिलाफ मिशन फतेह गीत लॉन्च किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो