scriptपंजाब पुलिस के एएसआई हरजीत सिंह को मिली दोहरी खुशीः DGP ने डिस्चार्ज कराया, बेटे को नौकरी | Punjab Police ASI Harjit Singh son gets job discharged PGI chandigarh | Patrika News
भटिंडा

पंजाब पुलिस के एएसआई हरजीत सिंह को मिली दोहरी खुशीः DGP ने डिस्चार्ज कराया, बेटे को नौकरी

-जांबाज हरजीत के बेटे अर्शदीप को पुलिस सिपाही बनाया गया
-आपकी तरह जिंदादिली की मिसाल बने आपका बेटाः दिनकर गुप्ता

भटिंडाApr 30, 2020 / 09:27 pm

Bhanu Pratap

DGP punjab

DGP punjab

चंडीगढ़ । गुरुवार को पीजीआई चंडीगढ़ में पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता खुद एसआई हरजीत सिंह को डिस्चार्ज कराने के लिए पहुंचे। इस मौके पर डीजीपी दिनकर गुप्ता ने अपने हाथों से हरजीत को बेटे अर्शप्रीत का नियुक्ति पत्र भी सौंपा। कहा कि हरजीत सिंह आज आपके लिए यह दिन बड़ी खुशखबरी लेकर आया। एक तो आप यहां से डिस्चार्ज हो रहे हो और दूसरा आपके बेटे अर्शप्रीत सिंह को कांस्टेबल बना दिया गया है। डीजीपी दिनकर गुप्ता ने खुद पिता को बेटे का नियुक्ति पत्र सौंपा। इस दौरान हरजीत सिंह की खुशी देखते ही बनती थी। वह भावुक हो गए और इस तोहफे लिए पंजाब पुलिस और सरकार का आभार जताया। वहीं, डीजीपी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है आपका बेटा अर्शप्रीत भी आपकी की तरह ही जिंदादिल और बहादुर होगा।
ठीक काम कर रहा है हाथ

चंडीगढ़ पीजीआई में डीजीपी दिनकर गुप्ता की मौजूदगी में हरजीत का इलाज कर रहे डिपार्टमेंट ऑफ प्लास्टिक सर्जरी के प्रो. सुनील गाबा और डॉ. जैरी ने उनकी ड्रेसिंग खोली तो हरजीत ने अपनी अंगुलियां हिलानी शुरू कर दी थीं। उनकी अंगुलियों में मूवमेंट देखकर डॉक्टर भी संतुष्ट हैं। हालांकि उन्होंने इतनी जल्दी अंगुलियों को मूव करने से रोका, लेकिन हरजीत सिंह ने बताया उन्हें ऐसा करने में जरा भी तकलीफ नहीं हो रही है। डॉक्टरों का कहना है कि अंगुलियों में ब्लड सर्कुलेशन ठीक होने की वजह से अब उनमें सेंसेशन भी आ गई है। ऑपरेशन के बाद हरजीत को तेजी से ठीक होते देखकर घरवाले भी बेहद खुश हैं।
12 अप्रैल को निहंगा ने काट दिया था हाथ

आपको बता दें कि 12 अप्रैल को लॉकडाउन के दौरान पटियाला में सन्नौर रोड पर स्थित मंडी में ड्यूटी पर तैनात एएसआई हरजीत सिंह पर कुछ निहंगों ने हमला कर दिया था। निहंगों ने हरजीत सिंह का एक हाथ तलवार से काट दिया था। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती किया गया था। यहां डॉक्टरों ने घंटों की सर्जरी के बाद उनका हाथ जोड़ दिया था।

Home / Bhatinda / पंजाब पुलिस के एएसआई हरजीत सिंह को मिली दोहरी खुशीः DGP ने डिस्चार्ज कराया, बेटे को नौकरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो