scriptकार से टकराया महिला का हाथ, पत्नी और बच्चों को लेकर जा रहे पति से युवकों ने कर दी जमकर मारपीट | A young man was assaulted in a car with family in Bhilai city | Patrika News
भिलाई

कार से टकराया महिला का हाथ, पत्नी और बच्चों को लेकर जा रहे पति से युवकों ने कर दी जमकर मारपीट

कैंप-1 पानी टंकी के पास शिवा भारती नाम का युवक अपनी मां से विवाद कर रहा था। इसी दौरान उसकी मां का हाथ कार से टकरा गया।

भिलाईOct 27, 2020 / 06:04 pm

Dakshi Sahu

कार से टकराया महिला का हाथ, पत्नी और बच्चों को लेकर जा रहे पति से युवकों ने कर दी जमकर मारपीट

कार से टकराया महिला का हाथ, पत्नी और बच्चों को लेकर जा रहे पति से युवकों ने कर दी जमकर मारपीट

भिलाई. अपनी पत्नी व बच्चों को लेने ससुराल गए एक युवक के साथ रास्ते में मारपीट की घटना हो गई। कार से एक महिला का हाथ टकरा जाने की बात को लेकर आरोपियों ने गाली-गलौज कर मारपीट की और कार के शीशे को भी तोड़ दिया। शिकायत पर छावनी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि कैलाश नगर एकता चौक निवासी शिकायतकर्ता अजय प्रकाश सिंह रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे अपनी कार से अपनी पत्नी व बच्चों को लेने के लिए अपने ससुराल आदर्श नगर कैंप-1 जा रहा था।
मां के साथ आरोपी कर रहा था विवाद
कैंप-1 पानी टंकी के पास शिवा भारती नाम का युवक अपनी मां से विवाद कर रहा था। इसी दौरान उसकी मां का हाथ कार से टकरा गया। इस पर आरोपी शिवा भारती ने शिकायतकर्ता पर दुर्घटना करने का आरोप लगाकर उससे विवाद शुरू कर दिया। वहां मौजूद किशन भी बीच में आ गया। इसके बाद आरोपित शिवा भारती और किशन ने मिलकर शिकायतकर्ता से मारपीट की। मारपीट के बाद आरोपितों ने शिकायतकर्ता की कार के कांच तो तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट,जान से मारने की धमकी और तोडफ़ोड़ की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
शक्की पत्नी ने किया पति पर हमला
दुर्ग जिले के एक गांव में पत्नी का शक पति के लिए आफत बनकर टूटा। दूसरी महिलाओं से बात करते देख शक्की पत्नी भड़क गई। घर पहुंचते ही पति पर हंसिया से जानलेवा वार दिया। घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार जोगी गुफा चौकी लिटिया में रहने वाला देवनारायण 24 अक्टूबर को रात 9 बजे दुर्गा माता का दर्शन करने घर से निकला। शक में पत्नी ने उसका पीछा किया। रास्ते में अन्य महिलाओं को देखकर अपने पति पर भड़क गई। वहां से उसे गाली देते हुए घर लेकर आई। इसके बाद घर में जान से मारने की धमकी देते हुए हंसिया से बाएं हाथ में वार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Bhilai / कार से टकराया महिला का हाथ, पत्नी और बच्चों को लेकर जा रहे पति से युवकों ने कर दी जमकर मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो