scriptपैसे देने से मना किया तो शराबी पति ने छह साल की बेटी के सामने डंडे से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या | Alcoholic husband murdered his wife in Bhilai Nagar chhattisgarh | Patrika News
भिलाई

पैसे देने से मना किया तो शराबी पति ने छह साल की बेटी के सामने डंडे से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

ग्राम बोरिद में पति-पत्नी के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ। जब पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो पति ने बेरहमी से डंडे से पीट-पीट कर पत्नी को मार डाला। (Murder case in Bhilai)

भिलाईJun 20, 2020 / 01:20 pm

Dakshi Sahu

पैसे देने से मना किया तो शराबी पति छह साल की बेटी के सामने डंडे से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

पैसे देने से मना किया तो शराबी पति छह साल की बेटी के सामने डंडे से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

भिलाई/रानीतराई. ग्राम बोरिद में पति-पत्नी के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ। जब पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो पति ने बेरहमी से डंडे से पीट-पीट कर पत्नी को मार डाला। घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे की है। इसकी जानकारी रात्रि को गांव वालों को होने के बाद पुलिस को सूचना मिली। रानीतराई पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
बेरहमी से की मारपीट
रानीतराई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बोरिद निवासी राजू बारले पिता मयाराम बारले( उम्र 35 वर्ष) ने अपनी पत्नी रिंकी सिन्हा (उम्र 30 वर्ष ) की हत्या की है। बताया जाता है कि आरोपी राजू बारले शराब पीने का आदी था और किसी प्रकार का कोई कार्य नहीं करता था। आरोपी ने पत्नी से पैसे की मांग की। पत्नी द्वारा पैसे देने से मना करने पर बेरहमी से मार पीट की।
पुलिस को सूचना दी
मृतका किसी कार्य से पास के हीरा सिंग के बियारा (खलिहान) में गई हुई थी। वहां से उसे घसीटते हुए एवं मारपीट करते घर तक ले आया । घर आने के बाद पत्नी को लाठी और सब्जी पकाने के झारा से बेरहमी से पीटने लगा। पैसे को लेकर विवाद मारपीट के पूरे घटनाक्रम को उसकी छह वर्षीय बेटी देख रही थी। शोरगुल होने के बाद आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
घटना स्थल का किया दौरा
एसडीओपी पाटन आकाश राव गिरेपुंजे ने बताया कि थाना प्रभारी सीताराम ध्रुव अपनी टीम से साथ घटना स्थल पहुंचे। घटना का खुलासा तब हुआ जब उस छह वर्षीय बच्ची ने पूरी घटना पुलिस को बयां कर दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पति को हिरासत में लेकर पुछताछ की। एसडीओपी पाटन ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पतासाजी की। मामले की जांच के लिए फॉरेन्सिक एक्सपर्ट पंकज ताम्रकार ने घटना स्थल का दौरा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो