घर के बाथरूम से धुंआ उठता देख चीख पड़ी मां, बंद दरवाजे के पीछे जिंदा जल रही थी जवान बेटी

बीए फाइनल की छात्रा ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल उड़ेलकर आत्मदाह कर लिया है। पुलिस मर्ग कामय कर मामले को जांच में लिया है। (College suicide in Bhilai)

By: Dakshi Sahu

Published: 24 Jun 2020, 12:55 PM IST

भिलाई. बीए फाइनल की छात्रा ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल उड़ेलकर आत्मदाह कर लिया है। पुलिस मर्ग कामय कर मामले को जांच में लिया है। घटना मंगलवार करीब 11.30 बजे की है। भिलाई नगर टीआई त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि सेक्टर-7, सड़क-37 ए, क्र्वाटर-15 सी निवासी खुशबू पोदार (21 वर्ष) बीए फाइनल की छात्रा थी। मां घर से थोड़ी दूर एक पूजा कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। भाई भी अपने दोस्तों के साथ कहीं गया था। घर पर वह अकेली थी और उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

खुद पर उड़ेल लिया मिट्टी तेल
युवती मिट्टी तेल का केन लेकर बाथरुम में गई और अंदर से बाथरुम को बंद कर दिया था। इसके बाद मिट्टी तेल पूरे शरीर पर छिड़क लिया और माचिस मारकर आग लगा ली। वह चिखती और चिल्लाती रही। चंद समय में दम तोड़ दिया। शव को मॉच्र्युरीभेजा गया। युवती ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया उसकी जांच की जा रही है। घटना स्थल से मिट्टी तेल का केन और माचिस को जब्त किया गया है।

मां ने बाथरुम से धुंआ उठते देखा
पुलिस ने बताया कि जब पूजा कार्यक्रम से उसकी मां घर पहुंची तो बाथरुम से मिट्टी तेल की बदबू आ रही थी। बेटी को आवाज लगाते हुए वह बाथरुम की ओर गई। देखा तो धुंआ उठ रहा था। दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से नहीं खुला। तब उसे अनहोनी का एहसास हुआ और चीखते हुए पड़ोसियों को बुलाया। दरवाजा टूटा तब तक बेटी की सांस थम चुकी थी।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned