scriptCSP ने किया बैंक मैनेजर से दुव्र्यवहार, विवाद के बीच पुलिस अधिकारी की कलेक्टर से शिकायत | Bank of Baroda manager complains to Collector of CSP | Patrika News
भिलाई

CSP ने किया बैंक मैनेजर से दुव्र्यवहार, विवाद के बीच पुलिस अधिकारी की कलेक्टर से शिकायत

कलेक्टर अंकित आनंद से छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर के खिलाफ बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा के मैनेजर आनंद चंद नायक ने दुव्र्यवहार करने की शिकायत की है। (corona lockdown in chhattisgarh)

भिलाईApr 09, 2020 / 12:09 pm

Dakshi Sahu

CSP ने किया बैंक मैनेजर से दुव्र्यवहार, विवाद के बीच पुलिस अधिकारी की कलेक्टर से शिकायत

CSP ने किया बैंक मैनेजर से दुव्र्यवहार, विवाद के बीच पुलिस अधिकारी की कलेक्टर से शिकायत

भिलाई. कलेक्टर (Durg Collector) अंकित आनंद से छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर के खिलाफ बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा (Bank of Baroda Bhilai) के मैनेजर आनंद चंद नायक ने दुव्र्यवहार करने की शिकायत की है। जनधन योजना (Jan dhan yojna) के तहत ग्राहक पैसे निकालने कतार लगाए चिलचिलाती धूप में खड़े थे। वहां की व्यवस्था बनवाने को लेकर दोनों के बीच गरमा गरमी हो गई। इस दौरान सीएसपी और बैंक मैनेजर के बीच जमकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद मैनेजर ने सीएसपी की शिकायत कलेक्टर से की है।
कलेक्टर अंकित आनंद ने अपर कलेक्टर वीवी पंचभाई को जांच करने के निर्देश दिए हैं। घटना बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की है। जनधन योजना में पैसा निकालने ग्राहकों की बैंक में भीड़ लगी थी। छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने सुबह बैंक के बाहर टेंट लगाने के लिए बैंक मैनेजर आनंद चंद नायर से कहा था। उन्होंने ऐसा नहीं किया। दोपहर बैंक में काफी भीड़ लग गई। लोग शिकायत लेकर सीएसपी के पास पहुंचे। तब वे स्वयं बैंक गए और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने आग्रह किया। लोगों ने उनका विरोध किया कि धूप में कब तक खड़े रहेंगे। पीने के लिए पानी की व्यवस्था तक नहीं है।
बैंक मैनेजर को पकड़ कर निकाला बाहर
सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि ग्राहकों के विरोध को देखते हुए वे ब्रांच मैनेजर आनंद चंद नायर के पास गए। उनसे कहा कि बाहर निकल कर थोड़ी व्यवस्था तो देख ले। नायर ने सीधे इनकार कर दिया कि बैंक के अंदर व्यवस्था करने की जिम्मेदारी हमारी है। बाहर जो खड़े है उनसे कोई लेना देना नहीं है। सीएसपी ने एक बाहर निकल कर व्यवस्था देखने आग्रह किया। नायर नहीं निकले तो उन्हें पकड़ कर बाहर लाए और बोला कि देखिए लोग धूप में कैसे खड़े है। सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हो रहा है।
कलेक्टर से शिकायत में यह कहा
कलेक्टर से शिकायत में बैंक मैनेजर नायर ने आरोप लगाया है कि सीएसपी ने उनके साथ दुव्र्यवहार किया। आपात व्यवस्था के तहत बैंककर्मी दिन रात काम कर रहे हैं। ऐसे में वे दुव्र्यवहार से आहत हैं। बार-बार समझाने के बाद भी लोग भीड़ लगाना कम नहीं कर रहे। इस बैंक कर्मियों को भी काम करने में मुश्किल हो रही है।

Home / Bhilai / CSP ने किया बैंक मैनेजर से दुव्र्यवहार, विवाद के बीच पुलिस अधिकारी की कलेक्टर से शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो