scriptVideo : सुंदर शहर की खुली पोल, जनता के लाखों रूपए की चढ़ी भेट | Beautiful city's open pole millions of rupees worth of public | Patrika News
भिलाई

Video : सुंदर शहर की खुली पोल, जनता के लाखों रूपए की चढ़ी भेट

असर शहर में देखने को मिल रहा है जिसकी अनदेखी के कारण यूं ही पड़े हुए है..

भिलाईJul 11, 2019 / 03:54 pm

Mohamad Naseem Faruki

Patrika

सौंदर्यीकरण के नाम निगम ने लाखों रूपए खर्च की

भिलाई@नगर निगम के द्वारा अपना भिलाई सुंदर भिलाई के तहत शहर के चौक चौराहों पर सौंदर्यीकरण के नाम निगम ने लाखों रूपए की मद से निगम के सामने फॉउनटेन व नेहरू नगर चौक में शहीदों की याद में प्रतिमा स्थल,सुपेला चौक पर ताज महल का निर्माण करा कर शहर को सुंदर बनाने में जो राशि खर्च की है। उसका असर शहर में देखने को मिल रहा है जिसकी अनदेखी के कारण यूं ही पड़े हुए है..

लाखों रूपए की मद से निगम के सामने फॉउनटेन व नेहरू नगर चौक में शहीदों की याद में प्रतिमा स्थल,सुपेला चौक पर ताज महल का निर्माण करा

शहर के सभी चौक चौराहों का यही है हाल
भिलाई नगर निगम क्षेत्र में सौंदर्यकरण के नाम से चौक चौराहों पर लगे फॉउनटेन, प्रतिमाएं , पार्क की जर्जर अवस्था जो अनदेखी का शिकार होकर यूं ही पड़े हुए है।

निगम के मख्य द्वार पर ही कंडम पड़ा हुआ फव्वारा
भिलाई नगर निगम के मुख्य द्वार पर ही शहर की सुंदरता दर्शता फव्वारा जो काफी समय से बंद पड़ा हुआ। जिसमें लगी लाइट व अन्य सामाग्री अब गायब हो चुकी है। और साथ ही फव्वारें के लिए बनाए गए गडढ़ों में कई दिनों से पानी भरा हुआ है जिसकी अनदेखी कर निगम के कर्मचारी डेंगू जैसे बीमारी का खतरा पनपा रहे है।

Home / Bhilai / Video : सुंदर शहर की खुली पोल, जनता के लाखों रूपए की चढ़ी भेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो