Ajab-gajab: शांत स्वभाव के पीएसओ को गोली मारने के पहले आ रहे थे बुरे सपने, पढि़ए पूरी खबर

Ajab-gajab: शांत स्वभाव के पीएसओ को गोली मारने के पहले आ रहे थे बुरे सपने, पढि़ए पूरी खबर

Satya Narayan Shukla | Publish: Mar, 14 2018 06:13:12 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 06:16:42 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

चार लोगों को गोली मारने के बाद खुदकुशी करने वाले जवान ने पिछले तीन चार दिनों से अजीब अजीब सपने आने की बात उसने स्टाफ से की थी।

राजनांदगांव. चार लोगों को गोली मारने के बाद खुदकुशी करने वाले चौथी बटालियन रायपुर के जवान और जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष दिनेश गांधी के पीएसओ को लेकर गांधी का दावा है कि उसे किसी तरह की मानसिक समस्या नहीं थी। हालांकि गांधी ने यह जरूर कहा कि पिछले तीन चार दिनों से अजीब अजीब सपने आने की बात उसने अन्य स्टाफ से की थी। गांधी ने कहा कि इसी वजह से वह अपने दोस्तों के साथ किसी बैगा के पास इलाज के लिए जाने की योजना बना रहा था।

लंबे समय से सिक्यूरिटी की ड्यूटी से वह तंग आ गया था
गांधी के पीएसओ को लेकर यह भी जानकारी सामने आ रही है कि वह लंबे समय से सिक्यूरिटी की ड्यूटी से वह तंग आ गया था और वह यहां से मुक्त होना चाह रहा था। हालांकि गांधी ने कहा कि ऐसा नहीं था। उन्होंने कहा कि उसका पीएसओ पूरा मन लगाकर काम करता था। दस मार्च को भी उसने पदयात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की सूची को कम्प्यूटर से निकालने में पूरी मदद की थी और लगातार पूरे मन से काम कर रहा था।

चार लोगों को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली थी
उल्लेखनीय है कि बालोद जिले के डोंडीलोहारा थाना क्षेत्र के संबलपुर के पास सोमवार की रात राजनांदगांव जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष दिनेश गांधी के पीएसओ पोखन चंद्रवंशी ने चार लोगों को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली थी। जानकारी के अनुसार पोखन को इलाज के लिए उसके दोस्त गुरूर के पास किसी बैगा को दिखाने ले जा रहे थे। इसी दौरान संबलपुर के पास उसका मानसिक संतुलन बिगड़ा और उसने अपने ही साथियों को गोली मारने की कोशिश की लेकिन वे बच गए। इसके बाद पोखन ने गांव में ही एक घर के बाहर निकले युवक पर गोली चलाई। वह युवक अपने घर में घुसा और उसके बाद पोखन वहां जबरन घुसा और गोली मारना शुरू कर दिया। हमले में चार लोग घायल हुए हैं।

अगले पेज में भी पढ़ें खबर जिले

 

Prev Page 1 of 2 Next
Ad Block is Banned