scriptतय समय के बाद भी खुला रखा था दुकान, भिलाई निगम ने 9 व्यापारियों पर लगाया जुर्माना | Bhilai municipal Corporation fined 9 traders in bhilai | Patrika News
भिलाई

तय समय के बाद भी खुला रखा था दुकान, भिलाई निगम ने 9 व्यापारियों पर लगाया जुर्माना

नगर पालिक निगम Bhilai की टीम ने कोविड-19 के संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर व्यापार करने वाले 9 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।

भिलाईAug 09, 2020 / 07:39 pm

Dakshi Sahu

तय समय के बाद भी खुला रखा था दुकान, भिलाई निगम ने 9 व्यापारियों पर लगाया जुर्माना

तय समय के बाद भी खुला रखा था दुकान, भिलाई निगम ने 9 व्यापारियों पर लगाया जुर्माना

भिलाई. नगर पालिक निगम की टीम ने कोविड-19 के संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर व्यापार करने वाले 9 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम ने छूट प्राप्त सात दुकानदारों पर मास्क का उपयोग नहीं करने पर 7600 रूपए जुर्माना लगाया। दो लोगों को सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क के पकड़े जाने पर कार्रवाई की गई। इस तरह से निगम के तीन जोन की तीन टीम ने कुल 9 लोगों से 8 हजार जुर्माना वसूल किया।
जोन-2 वैशाली नगर की आयुक्त पूजा पिल्ले की टीम ने छूट प्राप्त दो दुकानदारों के खिलाफ मास्क का उपयोग नहीं करने पर कार्रवाई की। दोनों ही दुकानदार नाक, मुंह को कपड़े से ढंके बिना ग्राहकों को सामान दे रहे थे। इस वजह से उनसे 4100 रूपए जुर्माना वसूला गया। जोन -3 की आयुक्त प्रीति सिंह और सहायक राजस्व अधिकारी परमेश्वर चंद्राकर की टीम ने सार्वजनिक स्थान पर मास्क या अन्य तरीके से चेहरा को ढंका नहीं पाए जाने पर दो लोगों से 200-200 रुपए जुर्माना वसूल किया।
जोन-4 के आयुक्त अमिताभ शर्मा की टीम ने निर्धारित समय शाम 7 बजे के बाद भी दुकान खुला रखने और मास्क का उपयोग नहीं करने वाले पांच व्यपारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 3500 रुपए जुर्माना वसूल किया। खुर्सीपार के डेली नीडस संचालक शाम 7 बजे के बाद भी दुकान खुला रखकर सामान बेच रहा था। शिकायत पर पहुंची सहायक राजस्व अधिकारी बालकृष्ण नायडू की टीम ने उनके खिलाफ कार्रवाई की।

Home / Bhilai / तय समय के बाद भी खुला रखा था दुकान, भिलाई निगम ने 9 व्यापारियों पर लगाया जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो