scriptBreaking : पिता के साथ पूजन सामग्री विसर्जन करने गए RPF जवान की तालाब में डूबने से मौत | Bhilai : RPF jawan drowning in pond | Patrika News
भिलाई

Breaking : पिता के साथ पूजन सामग्री विसर्जन करने गए RPF जवान की तालाब में डूबने से मौत

पूजा सामग्री ठंडा करने गए आरपीएफ जवान की गुरुवार सुबह राधिका नगर में तालाब में डूबने से मौत हो गई।

भिलाईSep 21, 2017 / 01:20 pm

Dakshi Sahu

rpf
भिलाई. पूजा सामग्री ठंडा करने गए आरपीएफ जवान की गुरुवार सुबह राधिका नगर में तालाब में डूबने से मौत हो गई। मछुवारों की मदद से जब जवान को तालाब से बाहर निकाला गया तब उसकी सांसे चल रही थी। आसपास उपस्थित लोगों ने तुरंत जवान को अपोलो अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पिता के साथ गए थे पूजन सामग्री का विसर्जन करने
स्मृति नगर चौकी अंतर्गत हुई घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आरपीएफ जवान पवन सिंह उम्र 34 साल अपने पिता शिव सिंह के साथ गुरुवार सुबह दाऊबाड़ा तालाब में पितृ पक्ष के पूजा सामग्री का विसर्जन करने तालाब गए थे। इसी दौरान जवान का पैर फिसल गया। खोदाई के कारण तालाब के अंदर गड्डे में गिर गए। थोड़ी ही देर में डूबने लगे। पिता ने बेटे को बचाने गुहार लगाई। मदद के लिए कोई पहुंचता इसके पहले बेटा तालाब में डूब चुका था।
नहीं आता था पिता पुत्र को तैरना
आरपीएफ जवान को डूबते देख पिता शिव सिंह भी बेटे को बचाने तालाब में कूद पड़े। पुलिस ने बताया कि पिता-पुत्र को तैरना नहीं आता था। पिता की गुहार सुनकर देवार पारा के मछुवारे तालाब के किनारे पहुंचे और उन्होंने किसी तरह पिता को तालाब से बाहर निकाला। इसके बाद वे पुत्र की तलाश करते रहे। आधे घंटे बाद आरपीएफ जवान को तालाब से बाहर निकाला। तब तक जवान बहुत ज्यादा पानी पी चुका था। मछुवारों ने तालाब किनारे लेटाकर जवान के शरीर से पानी निकाला और उसे अस्पताल ले गए। जहां उसकी मौत हो गई।
राजनांदगांव में थी जवान की पोस्टिंग
तालाब में डूबकर जान गंवाने वाले आरपीएफ जवान की पोस्टिंग राजनांदगांव में थी। पुलिस ने बताया कि जवान वर्दी में था। वर्दी पहनकर वह पिता के साथ तालाब गया था। इधर स्मृति नगर पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है। पुलिस ने जवान के शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। पीएम के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Home / Bhilai / Breaking : पिता के साथ पूजन सामग्री विसर्जन करने गए RPF जवान की तालाब में डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो