scriptसिविल हॉस्पिटल, Bhilai से चोरी हो रही कर्मियों की बाइक | Bikes of workers being stolen from Civil Hospital, Bhilai | Patrika News
भिलाई

सिविल हॉस्पिटल, Bhilai से चोरी हो रही कर्मियों की बाइक

वाहन स्टैंड बंद होने का असर,

भिलाईMay 24, 2022 / 11:32 pm

Abdul Salam

सिविल हॉस्पिटल, Bhilai से चोरी हो रही कर्मियों की बाइक

सिविल हॉस्पिटल, Bhilai से चोरी हो रही कर्मियों की बाइक

भिलाई. सिविल हॉस्पिटल, सुपेला से कर्मियों की बाइक चोरी हो रही है। चंद दिनों पहले अस्पताल के कर्मी ऑफिस के सामने बाइक खड़ी कर काम में जुट गए। शाम को देखा तो बाइक गायब थी। इसके पहले भी इस तरह से तीन से चार बार बाइक चोरी हो चुकी है। वाहन चोरी होने से कर्मचारी परेशान हैं।

वाहन स्टैंड का काम हो गया है बंद
सिविल अस्पताल में वाहन स्टैंड का काम जिस ठेकेदार ने लिया था, वह बंद कर चुका है। जिसकी वजह से अस्पताल परिसर में अव्यवस्था का आलम बना हुआ है। अस्पताल में जिसको जहां मर्जी हो रहा वहां वाहन खड़ी कर रहे हैं। जिसकी वजह से शव लेकर मरच्यूरी जाने व आने वाले शव वाहन को तक रास्ता नहीं मिलता। वाहनों को व्यवस्थित रखने के लिए कोई इंतजाम नहीं बचा रह गया है।

सीसीटीवी कैमरे किस काम का
सिविल अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा भीतर और बाहर में लगा हुआ है। जिससे प्रभारी आने जाने वालों पर नजर भी रखते हैं, लेकिन इसकी मेमोरी फुल हो चुकी है, जिसकी वजह से रिकार्ड नहीं हो रहा है। अगर परिसर से चोर बाइक कितने बजे लेकर गया और कौन था देखना चाहें भी तो रिकार्ड हुआ ही नहीं है।

हर 15 दिनों में अपने आप हो जाता है डिलिट
सीसीटीवी कैमरा लगाते वक्त इस तरह से सेट किया जाता है कि पिछले 15 दिनों का पूरा रिकार्ड उसमें मौजूद रहता है। यहां ऐसा नहीं हो रहा है। अस्पताल में वाहन चोरी हो रही है और सीसीटीवी कैमरा में कुछ नहीं है। इससे कर्मियों में निराशा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो